अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, अभिनेता ने किया दावा

By अनिल शर्मा | Published: August 24, 2021 02:36 PM2021-08-24T14:36:04+5:302021-08-24T14:47:55+5:30

हाल ही में केआरके ने अपने एक ट्वीट की अखबार कटिंग को साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि- मैंने अपने बच्चों से कहा है कि दुनिया में चाहे जहां जाएं, चाहे जो करें, लेकिन कभी भी अपनी राष्ट्रीयता न बदलें, क्योंकि भारत दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है।

Akshay Kumar is planning to make a film on Afghanistan claims actor krk in tweet | अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, अभिनेता ने किया दावा

अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, अभिनेता ने किया दावा

Highlightsअफगानिस्तान पर फिल्म की योजना बना रहे हैं अक्षय कुमारः केआरके का दावाफिल्म में अक्षय सिख की भूमिका निभाएंगेजो भारतीयों को एयरलिफ्ट करते हैंः केआरकेहाल ही में केआरके ने मुसलमानों के लिए भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देश बताया था

इस समय सबकी निगाहें अफगानिस्तान की तरफ हैं। वहां के हालात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा जा रहा है। इसी बीच अभिनेता व फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान यानी केआरके ने दावा किया है कि अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म की योजना बना रहे हैं। 

केआरके ने ट्वीट किया है कि अक्षय कुमार अफगानिस्तान पर फिल्म की योजना बना रहे हैं जिसमें वह एक सिख की भूमिका निभाएंगे। केआरके ने ट्वीट किया-  मेरे सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार अब अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अफगान सिख की भूमिका निभाएंगे, जो तालिबानों की पिटाई करेगा और भारतीयों को एयरलिफ्ट करेगा।

कमाल खान के इस दावे पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- अक्षय को मोदी जी की जीवनी बनानी चाहिए,आम खाने और मगरमच्छों के साथ खेलने और भारतीय संपत्ति बेचने को लेकर। एक अन्य ने कहा, कैनेडियन है वो कुछ भी कर सकते हैं। इसके साथ एक तीसरे ने लिखा- वह अफगानिस्तान में फिल्म की शूटिंग करेंगे, तालिबों की पिटाई करेंगे और वापस कनाडा आएंगे या भारत?

हाल ही में केआरके ने अपने एक ट्वीट की अखबार कटिंग को साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि- मैंने अपने बच्चों से कहा है कि दुनिया में चाहे जहां जाएं, चाहे जो करें, लेकिन कभी भी अपनी राष्ट्रीयता न बदलें, क्योंकि भारत दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। कुछ भारतीय मुस्लिम ऐसा सोच सकते हैं कि भारत उनके लिए अच्छा नहीं है, लेकिन ऐसा सोचने का सिर्फ एख ही कारण है और वह यह है कि उन्होंने अपने जीवन में किसी अन्य मुस्लिम देश को देखा ही नहीं है।

 अफगानिस्तान छोड़, भारत आ रहे मुसलमानों का संदर्भ देते हुए कमाल आर. खान ने मुसलमानों के लिए भारत को दुनिया के सबसे अच्छा देश बताते हुए कहा- बहुत सारे अफगानी मुस्लिम अपनी सुरक्षा के लिए भारत आ रहे हैं। तो मेरा यह बयान फिर सौ फीसदी सही साबित हुआ। भारत मुस्लिमों के लिए सबसे अच्छा देशे है।

Web Title: Akshay Kumar is planning to make a film on Afghanistan claims actor krk in tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे