'केसरी' की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद भी काम करते रहे अक्षय कुमार, जानें क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2018 10:02 AM2018-04-20T10:02:19+5:302018-04-20T10:03:33+5:30

केसरी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए हैं और उनकी पसलियों में गहरी चोट लग गई है।

akshay kumar got injured on the set of kesari but refuses to leave the set | 'केसरी' की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद भी काम करते रहे अक्षय कुमार, जानें क्या है कारण?

'केसरी' की शूटिंग के दौरान घायल होने के बाद भी काम करते रहे अक्षय कुमार, जानें क्या है कारण?

मुंबई, 20 अप्रैल:  बॉलीवुड स्टार  अक्षय कुमार अपने अनुशासन के लिए हमेशा से जाने जाते हैं। ऐसे में खिलाड़ी कुमार  इन दिनों अपनी आगामी फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरों की मानें तो इसी फिल्म शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए और उनकी पसलियों में गहरी चोट लग गई है।

'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2018' में छाया बॉलीवुड, करीना व अक्षय को मिला स्पेशल अवार्ड

 लेकिन चोट लगने के बाद भी अक्षय कुमार थोड़ी देर आराम करने के बाद फिल्म की शूटिंग जारी रखी। ऐसे में खबरों की मानें तो अक्षय को घायल होने के बाद डॉक्टर्स ने पूरी तरह से बेड रेस्ट को कहा है। लेकिन अक्षय ने किसी की बात नहीं सुनी और चोट के बाद थोड़ी देर आराम करके फिर से शूटिंग शुरू कर दी।

अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी चोट के कारण किसी भी कारण से फिल्म की शूटिंग रोकी जाए इसीलिए उन्होंने इसको जारी रखा। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब चोट के बाद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी हो इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं।

अक्षय की ये फिल्म बैटल ऑफ साराग्रही पर आधारित है और फिल्म में धमाकेदार एक्शन होगा और अक्षय कुमार भी एक्शन सीक्वेंस शूट करने के दौरान घायल हुए हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड एक्ट्रेस हैं और फिल्म होली 2019 पर रिलीज होगी। फिल्म को डायरेक्ट अनुराग सिंह कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार से जैकी श्रॉफ तक, बागी 2 स्क्रीनिंग में पहुचें बॉलीवुड के ये सितारें, देखें तस्वीरें

केसरी 1987 की साराग्रही बैटल पर आधारित है जिसे ब्रिटिश इंडियन आर्मी और 21 सिक्ख आर्मी जवानों के बीच हुई थी। कुछ दिनों पहले बैसाखी के अवसर पर अक्षय कुमार ने एक और तस्वीर शेयर की थी। 

अक्षय का केसरी रोल

केसरी में अक्षय कुमार हविलदर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के एक्शन सीन को ऑस्कर विनर स्टंट कॉर्डिनेटर लॉरेंस वुडवॉर्ड कोरियोग्राफ कर रहे हैं। अक्षय कुमार के केसरी लुक को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया और फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है।

Web Title: akshay kumar got injured on the set of kesari but refuses to leave the set

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे