अक्षय-रणवीर के फैंस को लग सकता है झटका, सूर्यवंशी और 83 हो सकती हैं OTT पर रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 22, 2020 04:38 PM2020-08-22T16:38:23+5:302020-08-22T16:38:23+5:30

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की तो रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर बनी रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर भी लोगों में काफी क्रेज है

akshay kumar Film sooryavanshi and ranveer singh 83 release on ott | अक्षय-रणवीर के फैंस को लग सकता है झटका, सूर्यवंशी और 83 हो सकती हैं OTT पर रिलीज

अक्षय-रणवीर के फैंस को लग सकता है झटका, सूर्यवंशी और 83 हो सकती हैं OTT पर रिलीज

Highlightsकोरोना के कारण इन दिनों फिल्में रिलीज नहीं पा रही हैंइस कारण से फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही हैं

कोरोना वायरस का कहर देशभर में देखने को मिल रहा है। इस कारण से एक लंबे समय से सिनेमाघरों में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। इस कारण से फिल्म जगत को लगातार झटका लग रहा है। फिल्म जगत को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का रूख किया है। अब खबरों की मानें को आने वाले वक्त में सूर्यवंशी और 83  ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक मौजूदा हालात को देखते हुए अब रिलायंस एंटरटेनमेंट भी अपनी इन दोनों फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है। ऐसे में अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 ओटीटी पर रिलीज होती है तो फैंस को झटका लग सकता है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबासिश सरकार ने बताया कि वो पूरी तरह अपनी इन दोनों फिल्मों को थियेटर में ही रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन अगर इसके साथ ही वो फिल्म की रिलीज को और पीछे नहीं धकेलना चाहते हैं। अगर दिवाली और क्रिसमस तक थियेटर खुल जाते हैं और लोग थियेटर का रुख करने लग जाते हैं तो वो थियेटर का ही रुख करेंगे।

कुली नंबर 1 भी हो सकती है OTT पर रिलीज

ऐसे में खबरों की मानें तो सारा और वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा सकता है। हांलाकि अभी इस बात का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन अब फैंस इसके ऑफिशियली ऐलान का सिद्दत से इंतजार करेंगे।

कुली नंबर 1 कॉमेडी से भरी फुल मसाला फिल्म होने वाली है। फिल्म में वरुण धवन की कॉमेडी का तड़का एक बार फिर से फैंस को मिलने वाला है। फिल्म को डेविड धवन ने अपने ही अंदाज में बनाया है। डेविड धवन काफी समय से कॉमेडी फिल्में बनाते आ रहे हैं और उन्हें पता है कि दर्शकों को क्या अच्छा लगता है। कुली नं 1 में भी उनका अंदाज लोगों को खूब हंसाएगा। 

Web Title: akshay kumar Film sooryavanshi and ranveer singh 83 release on ott

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे