OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने नहीं ली एक रुपया भी फीस, जानें क्या है कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: August 18, 2023 11:40 AM2023-08-18T11:40:49+5:302023-08-18T11:42:18+5:30

फिल्म के वितरक वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने दावों का खंडन किया है और बताया कि अक्षय ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए एक भी पैसा नहीं लिया। 

Akshay Kumar did not charge a rupee in fees for OMG 2 says Ajit Andhare | OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने नहीं ली एक रुपया भी फीस, जानें क्या है कारण

OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने नहीं ली एक रुपया भी फीस, जानें क्या है कारण

Highlightsअजीत ने कहा कि अक्षय की भागीदारी के बिना ओएमजी 2 जैसी फिल्म बनाने का जोखिम उठाना असंभव होता। उन्होंने कहा कि स्टार ने रचनात्मक और आर्थिक रूप से पूरी तरह से निवेश किया था।अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के दूत शिवगण की भूमिका निभाई है।

मुंबई: अक्षय कुमार की नई फिल्म ओएमजी 2 ने पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की, लेकिन जोरदार वर्ड-ऑफ-माउथ के कारण कलेक्शन में काफी बढ़ोतरी हुई है। यहां तक ​​कि फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने के बावजूद कई रिपोर्ट्स ने इसे फ्लॉप घोषित कर दिया और दावा किया कि फिल्म 150 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनाई गई थी।

फिल्म के वितरक वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने दावों का खंडन किया है और पिंकविला को बताया कि अक्षय ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए एक भी पैसा नहीं लिया। 

अक्षय ने एक रुपया भी चार्ज नहीं लिया

ओएमजी 2 के बजट के बारे में पूछे जाने पर अजीत अंधारे ने पिंकविला को बताया, "ओएमजी 2 के बजट की रिपोर्ट बेहद बढ़ा-चढ़ाकर बताई गई है। इसके विपरीत अक्षय ने फीस के रूप में एक रुपया भी नहीं लिया और वास्तव में ऐसी साहसी फिल्म में शामिल वित्तीय और रचनात्मक जोखिम दोनों में हमारे साथ चले।"

उन्होंने आगे कहा, "ओएमजी, स्पेशल 26 और टॉयलेट: एक प्रेम कथा के बाद से एक स्टूडियो के रूप में हम उनके साथ एक लंबा इतिहास और समझ साझा करते हैं। मैं ऐसी स्क्रिप्ट लेने में पूरी तरह से उनके साथ रहा हूं जो अपरंपरागत हैं लेकिन कुछ बड़े और सार्थक के लिए खड़ी हैं।" अजीत ने यह भी कहा कि अक्षय की भागीदारी के बिना ओएमजी 2 जैसी फिल्म बनाने का जोखिम उठाना असंभव होता। 

उन्होंने कहा कि स्टार ने रचनात्मक और आर्थिक रूप से पूरी तरह से निवेश किया था। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से यह भी दावा किया गया है कि फिल्म का बजट काफी छोटा है, सिर्फ 50 करोड़ रुपये। अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के दूत शिवगण की भूमिका निभाई है।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी एक शिव भक्त की भूमिका में हैं, जो अपने बेटे की खातिर अदालत में मुकदमा लड़ता है और इस प्रक्रिया में यौन शिक्षा को बढ़ावा देता है। यामी गौतम फिल्म में पंकज के मामले का विरोध करने वाली वकील की भूमिका निभा रही हैं। ओएमजी 2 11 अगस्त को सनी देओल की सुपरहिट गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी। फिल्म एक हफ्ते में 84.72 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है।

अमित ने इससे पहले 2010 में फिल्म रोड टू संगम बनाई थी जिसमें परेश रावल, ओम पुरी और पवन मल्होत्रा ​​अहम भूमिकाओं में थे।

Web Title: Akshay Kumar did not charge a rupee in fees for OMG 2 says Ajit Andhare

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे