अक्षय कुमार ने माना कि पान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन करना गलती थी, कहा- उस रात मुझे नींद नहीं आई

By शिवेंद्र राय | Published: February 26, 2023 01:54 PM2023-02-26T13:54:01+5:302023-02-26T13:55:50+5:30

अक्षय कुमार पैडमैन और टॉयलेट जैसी सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सिगरेट और तंबाकू को कई बार सार्वजनिक मंचों से सेहत के लिए बुरा बताया है। ऐसे में जब कुमार ने पान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन किया तो उनके प्रशंसक नाराज हुए थे और सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।

Akshay Kumar admits it was a mistake to advertise for a pan masala company | अक्षय कुमार ने माना कि पान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन करना गलती थी, कहा- उस रात मुझे नींद नहीं आई

अभिनेता अक्षय कुमार

Highlightsपान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन करना गलती थी- अक्षय कुमारमुझे लगता है कि हर इंसान गलती करके ही सीखता है - अक्षय कुमारउस रात मुझे नींद नहीं आई - अक्षय कुमार

नई दिल्ली: खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और सामाजिक कार्यों में आगे रहने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय भारत सरकार के स्वास्थ्य जागरुकता संबंधी विज्ञापने के ब्रांड एंबेसडर भी रहे हैं। लेकिन साल 2022 में जब अक्षय कुमार ने एक पान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन किया तब उनकी खूब आलोचना हुई। यहां तक कि अक्षय को इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी।

अब अक्षय ने माना है कि पान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन करना उनकी गलता थी। ये बात उन्होंने आज तक चैनल के एक कार्यक्रम में कही। अक्षय से सवाल किया गया किआपने कभी अपने जीवन में कोई गलती की है, जिसे बाद में स्वीकार किया हो?  खिलाड़ी कुमार ने कहा, "हां मैंने गलती की है मैंने स्वीकार भी कर लिया था। मैंने वो इलायची का ऐड किया था। वह मेरे से गलती हुई थी। मुझे लगता है कि हर इंसान गलती करके ही सीखता है तो मैंने सीख लिया था। उस रात मुझे नींद नहीं आई तो मैंने माफी भी मांगी और इसके बारे में लिखा"

बता दें कि अक्षय कुमार पैडमैन और टॉयलेट जैसी सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सिगरेट और तंबाकू को कई बार सार्वजनिक मंचों से सेहत के लिए बुरा बताया है। ऐसे में जब कुमार ने पान मसाला कंपनी के लिए विज्ञापन किया तो उनके प्रशंसक नाराज हुए थे और सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।

इसके तुरंत बाद ही अक्षय ने सोशल मीडिया पर माफीनामा शेयर किया था। अक्षय ने लिखा था कि उनसे गलती हो गई और वह विज्ञापन से मिले पैसे को सामाजिक कार्यों के लिए खर्च करेंगे। साथ ही अक्षय ने कहा था कि पान मसाला कंपनी तब तक उस विज्ञापन का प्रयोग करती रहेगी जब तक उसका करार खत्म नहीं हो जाता।

बता दें कि इस बीच अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी 2023  को रिलीज हो चुकी है। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2019 में रिलीज मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन खराब रहा और ये अपनी लागत का दो फीसदी कलेक्शन भी पहले दिन नहीं कर पाई। 

Web Title: Akshay Kumar admits it was a mistake to advertise for a pan masala company

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे