Revealed: इस खास दिन रिलीज होगा अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर, जानिए यहां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 4, 2019 12:16 PM2019-10-04T12:16:55+5:302019-10-04T12:16:55+5:30

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' 2020 में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

ajay devgn will release his upcoming film tanhaji the unsung warrior trailer | Revealed: इस खास दिन रिलीज होगा अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर, जानिए यहां

Revealed: इस खास दिन रिलीज होगा अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर, जानिए यहां

Highlightsअजय देवगन फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिलता है।अजय जल्द एक नई फिल्म के जरिए फैंस से रुबरु होने वाले हैं।

अजय देवगन फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। अजय जल्द एक नई फिल्म के जरिए फैंस से रुबरु होने वाले हैं। अजय  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' लेकर आ रहे हैं। अजय की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जमकर उत्साह है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

 इस फिल्म में खास बात ये है कि काजोल और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के अभी तक दो पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। दर्शकों को उम्मीद है फिल्म में बहुत कुछ नया और खास मिलने वाला है। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में मराठा सम्राज्य को वो समय दिखाया जाएगा, जिसमें वह चरम पर था। 

अब फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखने को बेकरार हैं। तो बता दें कि ये ट्रेलर नवंबर में आएगा। खबरों की मानें तो 22 नवंबर को ट्रेलर फैंस के सामने ट्रेलर पेश किया जाएगा। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार अजय देवगन,सैफ अली खान, काजोल की आगामी फिल्म  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर भूषण कुमार की पागलपंती के साथ जुड़ा होगा। पागलपंती में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलयाना डिक्रूज और पुलकित सम्राट हैं। 

अजय ट्रेलर को फैंस के सामने पेश करने के लिए खासा मेहनत कर रहे हैं। ओम राउत की इस फिल्म में फैंस को बहुत ही खास सीन देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म 2020 की बेस्ट एक्शन फिल्म बने। ऐसे में अब फैंस के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर उत्साह और इंतजार बढ़ गया है।

Web Title: ajay devgn will release his upcoming film tanhaji the unsung warrior trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे