अजय देवगन के बेटे युग की बॉलीवुड में एंट्री, पिता के साथ किया ये बड़ा काम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 27, 2020 10:38 AM2020-04-27T10:38:05+5:302020-04-27T10:38:05+5:30

कोरोना स्पेशल सॉन्ग ठहर जा, दूसरे गानों से एकदम अलग है। ये लोगों की मानसिकता और उनकी मन के भीतर चल रही उधेड़बन से जुड़ा है। इन दिनों घरों व कोरोना के खौफ के चलते लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Ajay Devgn shares coronavirus-theme song Thehar Ja viral on socisl media | अजय देवगन के बेटे युग की बॉलीवुड में एंट्री, पिता के साथ किया ये बड़ा काम

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsअजय भी अपने पिता स्टंट डायरेक्टर वीरु देवगन की कई फिल्मों में सहायक निर्देशक की जिम्मेदारी निभा चुके हैं।गाने में अजय देवगन नजर आ रहे हैं। अजय के साथ ही गाने में कुछ अन्य दर्शयों को भी लिया गया है।

अजय देवगन के बेटे युग देवगन ने 9 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है। उन्होंने अजय के ताजा रिलीज गीत 'ठहर जा' में सहायक निर्देशक की भूमिका निभाई है। युग कैमरा फेस करने से पहले कैमरे के पीछे रहकर सिनेमा के हुनर सीखने में अपने पिता अजय देवगन, ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स के नक्शे कदम पर चलते दिख रहे हैं। 

अजय भी अपने पिता स्टंट डायरेक्टर वीरु देवगन की कई फिल्मों में सहायक निर्देशक की जिम्मेदारी निभा चुके हैं, वहीं ऋतिक भी कम उम्र में ही अपने नाना फिल्मकार जे ओम प्रकाश की फिल्मों की शूटिंग पर जाकर फिल्मों की बारीकियां सीखते थे।

शनिवार को अभिनेता अजय देवगन ने एक विशेष गीत लॉन्च किया जिसके बोल हैं ठहर जा, गाने से बताया गया है कि इस वक्त में हमें परेशान नहीं होना चाहिए बल्कि खुश और शांत भी रहना चाहता है। अजय देवगन ने कहा कि लॉकडाउन के चलते सब घरों में रहने को मजबूर है ऐसे में सकारात्मकता और आशा को पैदा करने की कोशिश करता है। 

गाने में अजय देवगन नजर आ रहे हैं। अजय के साथ ही गाने में कुछ अन्य दर्शयों को भी लिया गया है। ये सभी विजुअल बताते हैं कि पहले कैसे सब भाड़ दौड़ में बिजी से अब जब वक्त मिला है जो सभी को शांति से घर पर समय बिताना चाहिए। गाने में दिखाया गया है कि कैसे सब अच्छा चल रहा होता है और कोरोना देश में दस्तक दे देता है।

Web Title: Ajay Devgn shares coronavirus-theme song Thehar Ja viral on socisl media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे