अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का हुआ निधन, बॉलीवुड सेलेब्स में दिखी शोक की लहर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2019 03:56 PM2019-05-27T15:56:12+5:302019-05-27T16:06:02+5:30

वीरू के निधन पर बॉलीवुड पर शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अपनी अपनी तरह से वीरू को याद कर रहा है और उनको श्रद्धांजलि दे रहा है।

ajay devgan father veeru devgan passes away bollywood celebs rection | अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का हुआ निधन, बॉलीवुड सेलेब्स में दिखी शोक की लहर

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का हुआ निधन, बॉलीवुड सेलेब्स में दिखी शोक की लहर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया। भारतीय सिनेमा के एक्शन और स्टंट कोरियोग्राफर ने 80 से भी ज्यादा फिल्मों के लिए काम किया था। पंजाब के अमृतसर में पैदा हुए वीरू देवगन का अंतिम संस्कार आज शाम 6 बजे किया जाएगा। वह अभिनेता अजय देवगन के पिता थे।

ऐसे में वीरू के निधन पर बॉलीवुड पर शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अपनी अपनी तरह से वीरू को याद कर रहा है और उनको श्रद्धांजलि दे रहा है। संजय दत्त से लेकर सनी देयोल तक वीरू को अंतिम विदाई देने पहुंचे हैं।

शाहरुख खान वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे, वह सफेद कपड़ों में इस दौरान नजर आए

पिता ने निधन के बाद अजय घर के बाहर नजर आए हैं, वह शांत मुद्रा में दिखे हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और व्यू जींस पहनी हुई थी।

अजय के पिता को अंतिम विदाई देने साजिद खान पहुंचे हैं


सनी देओल और बॉबी  देओल भी वीरू के अंतिन दर्शन करने पहुंचे थे। दोनों दर्शन करने वहां से कुछ देर में निकल भी गए।

अजय देवगन के करीबी कहे जाने वाले संजय दत्त भी इस दौरान यहां पहुंचे हैं।


खास फिल्में

बतौर एक्‍शन डायरेक्‍टर वीरू देवगन ने खूब नाम कमाया। उनकी बेहतरीन फिल्‍मों में ‘लाल बादशाह’, ‘इश्क’, ‘दिलवाले’, ‘जिगर’, ‘मिस्‍टर इंडिया’, ‘दिलजले’, ‘कैदी’, ‘क्रांति’, ‘हम पांच’, ‘दोस्ताना’ और ‘मि. नटवरलाल’ जैसे कई नाम शामिल हैं।

Web Title: ajay devgan father veeru devgan passes away bollywood celebs rection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे