Raid Box Office: अजय देवगन की 'रेड' ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड, जानें पहले दिन की कमाई

By आदित्य द्विवेदी | Published: March 17, 2018 02:28 PM2018-03-17T14:28:38+5:302018-03-17T15:35:28+5:30

Raid first day box office collection: मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसे साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म करार दिया है। पहले नंबर पर पद्मावत और दूसरे नंबर पर पैडमैन हैं।

Ajay Devagn's Raid movie first day box office collection: 3rd biggest opening of 2018 | Raid Box Office: अजय देवगन की 'रेड' ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड, जानें पहले दिन की कमाई

Raid Box Office: अजय देवगन की 'रेड' ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड, जानें पहले दिन की कमाई

अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला के अभिनय से सजी फिल्म रेड ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है। इस फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ रुपये बटोरे। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसे साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म करार दिया है। पहले नंबर पर पद्मावत और दूसरे नंबर पर पैडमैन हैं। यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म की लागत महज 35 करोड़ बताई जा रही है। फिल्म समीक्षकों से भी फिल्म के बारे में अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं इसलिए इसकी कमाई बढ़ने के आसार हैं।

तरन आदर्श ने लिखा कि मॉर्निंग शोज में धीमी शुरुआत देखने को मिली। लेकिन जैसे-जैसे दिन बढ़ा रेड फिल्म की कमाई भी बढ़ने लगी। इस रियलिस्टिक फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का सहारा मिला। शनिवार और रविवार को इसकी कमाई के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है।

जरूर पढ़ेंः- Raid मूवी रिव्यूः सौरभ शुक्ला और रितेश शाह के कंधों पर सवार भारत की सबसे बड़ी 'रेड'


रेड फिल्म 80 के दशक में सबसे लंबी इनकम टैक्स रेड की दो घटनाओं पर आधारित है। इसकी कहानी और डायलॉग्स रितेश शाह ने लिखे हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है।

फिल्म के लेखक रितेश शाह ने 80 के दशक की इन दोनों आयकर छापेमारियों को मिलाकर एक कसी हुई कहानी लिखी है। जिसमें रोमांच, ट्विस्ट, ईमानदारी, देशभक्ति और जूनून का समावेश है। निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने इसे उतनी ही खूबसूरती से गढ़ने का प्रयास किया है। 

80 के दशक का लखनऊ, संगीत, बोली, मिजाज और प्रवाह बना कर रखा गया है। यह फिल्म किसी हाई प्रोफाइल रेड के प्रॉसेस को बहुत करीब से पकड़ती है। कैसे एक भ्रष्ट राजनेता को बचाने के लिए पूरा सिस्टम दखल देता है लेकिन एक ईमानदार अधिकारी उन सभी पर भारी पड़ता है।

Web Title: Ajay Devagn's Raid movie first day box office collection: 3rd biggest opening of 2018

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे