ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' का न्यू लुक आया सामने, आलिया भट्ट से भी दिख रही हैं ज्यादा यंग

By पल्लवी कुमारी | Published: February 14, 2018 05:52 PM2018-02-14T17:52:23+5:302018-02-14T18:04:38+5:30

'फन्ने खां' फिल्म ऑस्कर नामांकित डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की आधिकारिक रीमेक है।

Aishwarya Rai bachchan first look released of film fanne khan | ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' का न्यू लुक आया सामने, आलिया भट्ट से भी दिख रही हैं ज्यादा यंग

ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' का न्यू लुक आया सामने, आलिया भट्ट से भी दिख रही हैं ज्यादा यंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट ने ऐश्वर्या राय का यह लुक शेयर किया है। ऐश्वर्या इस लुक में एक अलग ही अंदाज में दिख रही हैं। इस लुक में ऐश्वर्या स्टाइलिश और यंग लग रही हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर में उन्हें आलिया से भी ज्यादा यंग बताया जा रहा है। 

इस लुक में  ऐश्वर्या ने डबल फ्लैश वाला चश्मा, कलरफुल कर्ल बाल, जैकेट और हाथ में बैग थामे ऐश्वर्या इस लुक में काफी जंच रही है। यह फिल्म 'फन्ने खां' के एक सीन की है। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सिंगर का रोल कर रही है। ऐश के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं।



बता दें कि ऐश और अनिल की जोड़ी पर्दे पर काफी सालों के बाद देखी जाएगी। इससे पहले वह साल 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' और 1999 की हिट फिल्म 'ताल' में साथ नजर आ चुके हैं। ऐश के लुक के पहले फिल्म में अनिल कपूर का लुक सामने आ चुका था। जो अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था।

यह फिल्म ऑस्कर नामांकित डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की आधिकारिक रीमेक है। जिसको डायरेक्ट कर रहे हैं तुल मांजरेकर ।फन्ने खां' एक संगीतमय कॉमेडी है। इसका निर्माण राकेश ओमप्रकाश मेहरा, कृराज एंटरटेंमेंट और टी-सीरीज कर रहे हैं।
 

Web Title: Aishwarya Rai bachchan first look released of film fanne khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे