adnan sami reply to trollers | आर्टिकल 370 हटने पर पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने अदनान सामी को किया ट्रोल, सिंगर ने इस अंदाज में दिया मुंह तोड़ जवाब
आर्टिकल 370 हटने पर पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने अदनान सामी को किया ट्रोल, सिंगर ने इस अंदाज में दिया मुंह तोड़ जवाब

Highlightsमोदी सरकार ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला लिया। जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित राज्य बन गया है। भारत के इस फैसले के पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

मोदी सरकार ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला लिया। अब जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित राज्य बन गया है। भारत के इस फैसले के पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। ऐसे में पाकिस्तानी यूजर्स ने सिंगर अदनान सामी को जमकर ट्रोल किया है। पहले अदनान का पासपोर्ट आदि पाकिस्तान का था।

लेकिन 2016 में उन्होंने भारत की नागरिकता ले ली थी। इसी को लेकर सिंगर को ट्रोल किया जा रहा है।यूजर ने ट्वीट किया, अदनान सामी अगर आप में हिम्मत है तो कश्मीर मुद्दे पर मैसेज करें और फिर देखे तेरा ये इंडिया तेरा क्या हाल करता है। अदनान ने भी इस ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

ऐसे में अदनान ने जवाब देते हुए लिखा है कि जरूर, कश्मीर भारत का एक अभिन्न हिस्सा है। जो चीजें तुम्हारी नहीं हैं, उनमें अपनी नाक घूसाना बंद करो। अदनान के इस ट्वीट को भारत में जमकर पसंद किया जा रहा है। उन्होंने अपने एक ट्वीट से विरोधियों को मुंह बंद कर दिया है।

Sure...Kashmir is an integral part of India. Don’t poke your nose in things that do NOT belong to you! https://t.co/SPoTZPElka

— Adnan Sami (@AdnanSamiLive) August 15, 2019

15 अगस्त को अदनान ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकानमाएं भी दी हैं। अदनान ने 2015 में भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई किया था जो 2016 में स्वीकार हो पाया था। अदनान एक प्रसिद्ध सिंगर हैं और कई बेहतरीन गाने गा चुके हैं।


Web Title: adnan sami reply to trollers
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे