'कला और पोर्न के बीच अंतर है', अभिनेत्री राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने के ट्रेंड पर आदिल हुसैन

By अनिल शर्मा | Published: August 18, 2021 01:05 PM2021-08-18T13:05:40+5:302021-08-18T13:17:39+5:30

आदिल हुसैन ने कहा कि मुझे इसके बारे में कुछ दिन पहले पता चला, जब मैंने कुछ Google अलर्ट देखा। मुझे लगता है कि राधिका को ट्रोल करना या उस सीन के बारे में बड़ी बात करना हास्यास्पद है।

Adil Hussain on the trend of boycotting actress Radhika Apte there is a difference between art and adult | 'कला और पोर्न के बीच अंतर है', अभिनेत्री राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने के ट्रेंड पर आदिल हुसैन

'कला और पोर्न के बीच अंतर है', अभिनेत्री राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने के ट्रेंड पर आदिल हुसैन

Highlightsआदिल हुसैन ने मोटे तौर पर इसके लिए लोगों में शिक्षा की कमी को जिम्मेदार ठहराया हैराधिका को ट्रोल करना या उस सीन के बारे में बड़ी बात करना हास्यास्पद हैः आदिल

मुंबईः ऐक्टर आदिल हुसैन ने सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने के ट्रेंड को पूरी तरह से बकवास बताया और कहा कि सीन्स को ट्रोल कर रहे लोग 'कला और पोर्न के बीच अंतर' नहीं समझते हैं। यह ट्रेंड तब शुरू हुआ जब राधिका की 2015 की फिल्म 'पार्च्ड' में उनके कुछ अंतरंग दृश्य इंटरनेट पर शेयर होने लगे। 

आदिल हुसैन ने कहा कि मुझे इसके बारे में कुछ दिन पहले पता चला, जब मैंने कुछ Google अलर्ट देखा। मुझे लगता है कि राधिका को ट्रोल करना या उस सीन के बारे में बड़ी बात करना हास्यास्पद है। मैं ऐसी बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता। मुझे लगता है कि इसका जवाब देने का एकमात्र तरीका यह है कि आप बिल्कुल भी जवाब न दें।"

अभिनेता ने अफसोस जताया कि लोग उनके और आप्टे के बीच के दृश्यों को ट्रोल कर रहे हैं, वे कला और पोर्न के बीच के अंतर को नहीं समझते हैं; कला पर अभी भी सवाल उठाया गया है। आदिल ने इस बात पर जोर दिया कि लोगों को "जीवन के स्कूल, कला के स्कूल में जाना चाहिए"।

आदिल हुसैन ने मोटे तौर पर इसके लिए लोगों में शिक्षा की कमी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ट्रोल करने वालों को नहीं, बल्कि शिक्षा प्रणाली को दोष दिया है। कहा कि हमारी शिक्षा प्रणाली लगभग नौकरी पाने, नौकरी साक्षर होने की है। शिक्षा का उद्देश्य उन्हें ब्रिटिश राज के लिए काम करने वाली मशीन बनाना था। इसमें आमूलचूल परिवर्तन की जरूरत है, और मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार इसे जल्द ही करेगी।

Web Title: Adil Hussain on the trend of boycotting actress Radhika Apte there is a difference between art and adult

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे