मदर्स डे पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट की श्रीदेवी के साथ की छू जाने वाली तस्वीर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2018 12:32 PM2018-05-14T12:32:25+5:302018-05-14T12:35:55+5:30

रविवार (13 मई) को हर किसी ने मदर्स डे अलग अलग अंदाज में अपनी मां को सलाम किया । सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी अंदाज में अपनी मां पर प्यार बरसाया।

Janhvi Kapoor’s throwback pic with Sridevi will melt your heart this Mother’s Day | मदर्स डे पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट की श्रीदेवी के साथ की छू जाने वाली तस्वीर

मदर्स डे पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट की श्रीदेवी के साथ की छू जाने वाली तस्वीर

मुंबई,14 मई: रविवार (13 मई) को हर किसी ने मदर्स डे अलग अलग अंदाज में अपनी मां को सलाम किया । सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी अंदाज में अपनी मां पर प्यार बरसाया। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने मदर्स डे के मौके पर अपनी दिवंगत मां को याद किया है।

यह भी पढ़ें: मदर्स डे पर दिग्गज हस्तियों को याद आई 'मां', बेहद भावुक है सुशांत सिंह राजपुत का मैसेज

इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ की एक छू जाने वाली फोटो शेयर की है। हालांकि जाह्नवी ने इस तस्वीर का कोई कैप्शन नहीं दिया है फिर भी इसको फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है।

फोटो में श्रीदेवी और जाह्नवी दोनों ने ही डंगरी पहनी है, श्रीदेवी ब्लैक डंगरी- वाइट टॉप और जाह्नवी ब्लू डंगरी-रेड टॉप में नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते ही तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल में बेटी आराध्या संग पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, रेड कार्पेट लुक हुआ वायरल

24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब जाने से मौत हो गई थी, जिसके बाद हर कोई सख्ते में आ गया था। वहीं, जल्द ही जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होने वाली है। ऐसे में श्रीदेवी के निधन के बाद ये पहला मदर्स डे था जो जाह्नवी ने अपनी मां के बिना मनाया है। 


 

Web Title: Janhvi Kapoor’s throwback pic with Sridevi will melt your heart this Mother’s Day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे