Bigg Boss 17 हाउस में साथ रह चुके अभिषेक और मन्नारा एक ही प्रोजेक्ट पर कर रहे काम! तस्वीरें देख फैन्स हुए खुश

By अंजली चौहान | Published: February 4, 2024 12:11 PM2024-02-04T12:11:39+5:302024-02-04T12:13:30+5:30

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा को हाल ही में चंडीगढ़ में क्लिक किया गया। ऐसी अटकलें हैं कि यह जोड़ी एक संगीत वीडियो में एक साथ अभिनय करेगी।

Abhishek kumar and Mannara Chopra who lived together in Bigg Boss 17 house, are working on the same project! Fans were happy after seeing the pictures | Bigg Boss 17 हाउस में साथ रह चुके अभिषेक और मन्नारा एक ही प्रोजेक्ट पर कर रहे काम! तस्वीरें देख फैन्स हुए खुश

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17 फेम मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी के बाद शो के पहले और दूसरे रनरप रहे हैं। मगर फिर भी मन्नारा चोपड़ा ने शो में अपने गेम से लोगों का दिल जीत लिया और अब वह फैन्स के पसंदीदा कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। उनके फैन्स दोबारा एक्ट्रेस को देखने के लिए बेताब है। इस बीच, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों ने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।

दरअसल, अभिषेक और मन्नारा की शो के बाद से जबरदस्त फैन फॉलोइंग है ऐसे में इनकी साथ में तस्वीर आने के बाद फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह साथ में कोई प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं।

चंडीगढ़ से अभिषेक और मन्नारा की एक हालिया तस्वीर वायरल हो गई है जिसमें दोनों किसी खास फिल्म की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही तस्वीर ने सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित किया, नेटिजन्स को लगता है कि यह जोड़ी एक संगीत वीडियो की शूटिंग कर रही है। 

तस्वीर में मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार पूरी तरह से डूबे हुए हैं क्योंकि वे किसी खास फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कयासों के मुताबिक, फिलहाल चंडीगढ़ में जो शूटिंग हो रही है, वह एक म्यूजिक वीडियो के लिए है। जबकि कई लोगों ने सोचा था कि मन्नारा और मुनव्वर को एक साथ कास्ट किया जाएगा, क्योंकि बिग बॉस 17 में उनका एक रोमांटिक एंगल था, ऐसा लगता है कि यह अभिषेक और मन्नारा हैं जिन्हें निर्माता एक साथ कास्ट करने में अधिक रुचि रखते हैं।

यूजर्स ने की कमेंट्स की बाढ़

जैसे ही तस्वीर वायरल हुई, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की। जबकि कुछ ने लिखा कि कैसे अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा एक-दूसरे के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं, कुछ ने कहा कि शायद यह जोड़ी एक संगीत वीडियो के लिए एक साथ काम कर रही है।

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों के बारे में बात करते हुए, अफवाह है कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता के साथ नागिन 7 में अभिनय कर सकती हैं। मुनव्वर फारुकी हाल ही में अपनी जीत के बाद सुर्खियों में थे क्योंकि ऐसी अफवाहें हैं कि उन्हें एक बार फिर कानूनी क्रोध का सामना करना पड़ सकता है। उनका 2021 का मामला जहां उन पर अपने एक स्टैंड अप कृत्य में कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था।

Web Title: Abhishek kumar and Mannara Chopra who lived together in Bigg Boss 17 house, are working on the same project! Fans were happy after seeing the pictures

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे