Shocking: अनुपम खेर के बाद अब अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट भी हैक

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 7, 2018 10:06 PM2018-02-07T22:06:35+5:302018-02-07T22:07:20+5:30

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर खाता बुधवार को पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी 'अयिल्दिज टिम' ने हैक कर लिया।

Abhishek Bachchan's Twitter Was Hacked. 'Quite Chuffed,' He Quips In Fresh Tweet | Shocking: अनुपम खेर के बाद अब अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट भी हैक

Shocking: अनुपम खेर के बाद अब अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट भी हैक

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर खाता बुधवार को पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी 'अयिल्दिज टिम' ने हैक कर लिया। इससे पहले इसने वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर खाता हैक किया था। खाता हैक होने के बाद अभिषेक बच्चन का 'प्रमाणन बिंदु' हट गया और उनकी कवर फोटो पर एक मिसाइल बनी है, जिस पर सांकेतिक रूप से 'अयिल्दिज टिम' लिखा है।

ट्विटर ने आधिकारिक पोस्ट में कहा, "हमारी टीम कुछ भारतीय उपयोगकर्ताओं की परेशानी दूर करने के लिए काम कर रही है। हम प्रभावित ट्विटर खाता संचालकों को सूचित कर देंगे। चेतावनी- संदेश में दिख रहे अज्ञात खातों के लिंक पर न जाएं।"

मंगलवार को अनुपम खेर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव तथा वरिष्ठ पत्रकार और सांसद स्वपन दासगुप्ता के ट्विटर खाते हैक होने की खबर आई थी। अनुपम खेर का खाता ठीक होने के बाद उन्होंने अपने फॉलोवरों को परामर्श जारी कर कोई अज्ञात लिंक न खोलने के लिए कहा था।
 

Web Title: Abhishek Bachchan's Twitter Was Hacked. 'Quite Chuffed,' He Quips In Fresh Tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे