अभिनेता बनने के लिए अर्पिता खान से शादी करने के दावों पर आयुष शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, सलमान के पैसे उड़ाने पर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 1, 2023 03:55 PM2023-06-01T15:55:42+5:302023-06-01T15:58:25+5:30

आयुष शर्मा ने हाल ही में एक अभिनेता के रूप में इंडस्ट्री में खुद को लॉन्च करने के लिए अर्पिता खान से शादी करने की अटकलों के बारे में बात की।

Aayush Sharma reacts to claims of marrying Arpita Khan to become actor | अभिनेता बनने के लिए अर्पिता खान से शादी करने के दावों पर आयुष शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, सलमान के पैसे उड़ाने पर कही ये बात

अभिनेता बनने के लिए अर्पिता खान से शादी करने के दावों पर आयुष शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, सलमान के पैसे उड़ाने पर कही ये बात

Highlightsआयुष ने कहा कि छुट्टियों के दौरान भी उन्हें ट्रोल किया जाता है क्योंकि लोग उन्हें कहते हैं कि वह सलमान के पैसे उड़ा रहे हैं।अर्पिता सलमान खान की बहन हैं।आयुष ने अर्पिता खान को काफी समय तक डेट करने के बाद 18 नवंबर 2014 को शादी कर ली।

मुंबई: आयुष शर्मा ने हाल ही में एक अभिनेता के रूप में इंडस्ट्री में खुद को लॉन्च करने के लिए अर्पिता खान से शादी करने की अटकलों के बारे में बात की। आयुष ने कहा कि छुट्टियों के दौरान भी उन्हें ट्रोल किया जाता है क्योंकि लोग उन्हें कहते हैं कि वह सलमान के पैसे उड़ा रहे हैं।

आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी की कहानी

अर्पिता सलमान खान की बहन हैं। आयुष ने अर्पिता खान को काफी समय तक डेट करने के बाद 18 नवंबर 2014 को शादी कर ली। वे दो बच्चों बेटी आयत शर्मा और बेटे आहिल शर्मा के माता-पिता हैं। अर्पिता से शादी के चार साल बाद आयुष ने लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्हें आखिरी बार सलमान खान के साथ एंटीम में देखा गया था, जो 5 साल के करियर में उनकी दूसरी फिल्म थी।

आयुष ने पैसे के लिए अर्पिता से शादी करने के दावों पर कही ये बात

अर्पिता पर ट्रोल्स के हमले के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "अर्पिता बहुत मजबूत, आत्मविश्वास से भरी महिला हैं और उन्हें एक साथी के रूप में पाकर अद्भुत है। वह स्वीकार करती है कि वह कौन है। इस निरंतर ट्रोलिंग ने हमें प्रभावित नहीं किया है क्योंकि उसने शोबिज के इस पक्ष को देखा है, जबकि मैं इसमें नया था।" 

उन्होंने आगे कहा, "जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा आहत किया वह यह थी कि ट्रोल्स ने एक थ्योरी दी कि मैंने पैसे के लिए और एक अभिनेता बनने के लिए उससे शादी की। मैं अर्पिता से प्यार करता था और इसलिए मैंने उससे शादी कर ली! अच्छी बात यह है कि वह यह जानती थी, मैं यह जानता था, और हमारे परिवार इसे जानते थे।" 

अभिनेता ने सलमान खान के पैसे खर्च करने और उनकी शादी के लिए रोल्स-रॉयस कार जैसे महंगे उपहार प्राप्त करने की अफवाहों के बारे में भी बात की। आयुष ने कहा, "जब मैं छुट्टियों पर जाता था तब भी मुझे ट्रोल किया जाता था क्योंकि लोग कहते थे यह सलमान खान के पैसे उड़ा रहा है। ऐसी कहानियां थीं कि सलमान ने हमारी शादी में हमें एक रोल्स-रॉयस उपहार में दी थी और मैं अभी भी सोच रहा हूं कि वह रोल्स-रॉयस कहां है।"

अर्पिता पटकथा लेखक सलीम खान और उनकी दूसरी पत्नी, अभिनेता हेलेन की दत्तक बेटी हैं। वह परिवार में सबसे छोटी हैं। उनकी बड़ी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के साथ उनके भाई सलमान, अरबाज खान और सोहेल खान हैं।

Web Title: Aayush Sharma reacts to claims of marrying Arpita Khan to become actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे