बेहद ग्लैमरस हैं आमिर खान की बेटी इरा, फोटो देख दांतो दले उंगलियों दबां जाएंगे फैंस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2019 09:06 AM2019-08-06T09:06:06+5:302019-08-06T09:06:06+5:30

इरा अपने बॉयफ्रेंड के लेकर भी खासा चर्चा में भी रहती हैं। वह आए दिन बॉयफ्रेंड के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं।

aamir khan daughter ira khan has posted an extremely glamours | बेहद ग्लैमरस हैं आमिर खान की बेटी इरा, फोटो देख दांतो दले उंगलियों दबां जाएंगे फैंस

बेहद ग्लैमरस हैं आमिर खान की बेटी इरा, फोटो देख दांतो दले उंगलियों दबां जाएंगे फैंस

Highlightsइस फोटो में इरा ने एक ब्राउन रंग की बिकनी ब्लाउज पहनी हैहाल ही में इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो को लेकर चर्चा में आई थीं।

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फोटो और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। बाकी स्टारकिड के मुकाबले इरा अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

 इरा अपने बॉयफ्रेंड के लेकर भी खासा चर्चा में भी रहती हैं। वह आए दिन बॉयफ्रेंड के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छा गई है। 

इरा की उनके खास दोस्त के साथ की फोटो के साथ की फोटो इन दिनों छाई हुई है। इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेहद ही ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है। इस ग्लैमरस फोटोशूट की फोटो खुद इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस फोटो में इरा बेली बटन पियर्सिंग और एब्‍स फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं।


इस फोटो में इरा ने एक ब्राउन रंग की बिकनी ब्लाउज पहनी है, साथ ही उन्होंने डेनिम हॉट पैंट भी पहन रखे हैं। इसके माध्यम से उनकी पियर्स की हुई कमर भी नजर आ रही है। इसके अलावा उनके शानदार एब्स भी देखे जा सकते हैं। उन्होंने मेकअप नहीं किया है।

फोटो शेयर करते हुए इरा ने लिखा है कि ‘आप कौन हो?’ गौरतलब है कि इसके पहले भी उन्होंने ऐसा कर एक संदेश दिया था। तब उन्होंने लिखा था, ‘मुझे इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है कि मैं कौन हूं लेकिन मेरे जीवन में अलग-अलग संदर्भ है और मैं इस प्रश्न से बहुत खुश रहती हूं या शांति में रहती हूं कि मुझे किसी प्रश्न के उत्तर की जरूरत नहीं पड़ती।

हाल ही में इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो को लेकर चर्चा में आई थीं। उनके बॉयफ्रेंड का नाम मिशान कृपलानी है। फोटो से इरा कंफर्म कर चुकी हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Web Title: aamir khan daughter ira khan has posted an extremely glamours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे