आमिर खान ने पीएम की कुछ यूं की तारीफ, मोदी ने इस अंदाज में दिया जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 11:26 AM2019-07-02T11:26:26+5:302019-07-02T11:26:26+5:30

हाल ही में पीएम मोदी के इस अभियान की आमिर खान ने तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया। यह पोस्ट चर्चा में बना हुआ है।

aamir khan admire to pm modi for jal shakti abhiyan | आमिर खान ने पीएम की कुछ यूं की तारीफ, मोदी ने इस अंदाज में दिया जवाब

आमिर खान ने पीएम की कुछ यूं की तारीफ, मोदी ने इस अंदाज में दिया जवाब

Highlightsबॉलीवुड एक्टर आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। देश में पानी की कमी की खबरें दिनों दिन आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। देश में पानी की कमी की खबरें दिनों दिन आ रही हैं। ऐसे में मोदी सरकार ने जल शक्ति अभियान नाम की एक मुहिम चलाई है। जो जल के बारे में लोगों को अवगत करवाएगा। हाल ही में पीएम मोदी के इस अभियान की आमिर खान ने तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया। यह पोस्ट चर्चा में बना हुआ है।

आमिर खान ने ट्वीट किया- 'पानी को मौलिक और प्राथमिक मुद्दा बनाने के लिए आपके द्वारा की गई पहल एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है। हमारा पूरा सर्मथन आपके साथ है। आमिर खान के इस पोस्ट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहना करते हुए कमेंट किया।' पीएम मोदी ने लिखा- 'पानी को बचाना और लोगों को इसके लिए जागरूक करना आमिर खान के यह बिंदु एक दम सही हैं।





30 जून को मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने जल संकट के मुद्दे को उठाया था। पीएम ने  कहा था कि केवल आठ फीसदी वर्षा का जल हम संचित कर पाते हैं। अगर हम जल संचित की झमता को बढ़ा  ले तो जल संकट से बच सकते हैं। 

पीएम मोदी ने देश के लोगों से जल के बचत को स्वच्छता अभियान की तरह एक आन्दोलन बनाने की अपील भी की। पीएम मोदी के इस 'जल शक्ति संरक्षण' की सराहना की जा रही है। केंद्र सरकार ने वर्ष 2024 तक देश के सभी घरों में ‘नल से जल’ पहुंचाने का एक बड़ा लक्ष्य भी निर्धारित किया है। 

Web Title: aamir khan admire to pm modi for jal shakti abhiyan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे