सलमान खान की 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर कार्यक्रम आयोजक से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज

By भाषा | Published: February 25, 2019 11:58 AM2019-02-25T11:58:43+5:302019-02-25T12:00:02+5:30

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और चार अन्य लोगों के खिलाफ मुरादाबाद के कार्यक्रम आयोजक से कथित तौर पर धोखाधड़ी करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

a cheating case filed against Dabangg Girl Sonakshi Sinha | सलमान खान की 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर कार्यक्रम आयोजक से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज

सलमान खान की 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर कार्यक्रम आयोजक से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और चार अन्य लोगों के खिलाफ मुरादाबाद के कार्यक्रम आयोजक से कथित तौर पर धोखाधड़ी करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। हालांकि, सिन्हा की प्रबंधन एजेंसी ने एक बयान में आरोप लगाया कि कार्यक्रम आयोजक ‘गलत और तोड़ मरोड़ कर’ सूचना जारी करने के लिये मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है और नतीजतन अभिनेत्री कानूनी कार्रवाई करने पर मजबूर होंगी।

पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री एवं चार अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पिछले साल 24 नवंबर को प्रमोद शर्मा नामक एक कार्यक्रम आयोजक ने आरोप लगाया था कि उसने दिल्ली में एक पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के लिये सिन्हा को आमंत्रित करने के उद्देश्य से एक कंपनी को 24 लाख रुपये का भुगतान किया था और अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम में आने की पुष्टि भी की थी लेकिन वह नहीं आयीं।

पुलिस के अनुसार मुरादाबाद के शिवपुरी के रहने वाले शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने 37 लाख रुपये का भुगतान किया था जिसमें काफी सारी रकम सिन्हा के खाते में भी भेजी गयी थी। सिन्हा की प्रबंधन एजेंसी ने इन आरोपों से इनकार किया है और कहा कि इस संबंध में बार-बार अवगत कराने के बावजूद आयोजक ने अनुबंध के अनुसार कार्यक्रम से पहले अभिनेत्री को भुगतान नहीं किया।

मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रवींद्र गौड़ ने कहा, ‘‘मामले में जांच अधिकारी ने सिन्हा एवं चार अन्य को नोटिस भेजा था लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर शुक्रवार को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी।’’

उन्होंने बताया कि चार अन्य अभिषेक, मालविका धूमिल और एडगर मुंबई के रहने वाले हैं। काटघर के थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच शुरू हो गयी है।

Web Title: a cheating case filed against Dabangg Girl Sonakshi Sinha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे