21st Jio MAMI Film Festival: दीपिका ने कहा- सिनेमा धारणाओं को तोड़कर हमें नई कहानियों से रूबरू कराता है

By भाषा | Published: October 18, 2019 07:18 PM2019-10-18T19:18:06+5:302019-10-18T19:18:06+5:30

दीपिका ने 21वें जियो एमएएमआई फिल्म महोत्सव में कहा, “एक कलाकार के तौर हम मानते हैं कि सिनेमा बहुत प्रभावशाली है। हमें अब उसी प्रभाव की आवश्यकता हैं।”

21st Jio MAMI Film Festival: Deepika Padukone said that cinema breaks perceptions and gets us exposed to new stories | 21st Jio MAMI Film Festival: दीपिका ने कहा- सिनेमा धारणाओं को तोड़कर हमें नई कहानियों से रूबरू कराता है

21st Jio MAMI Film Festival: दीपिका ने कहा- सिनेमा धारणाओं को तोड़कर हमें नई कहानियों से रूबरू कराता है

Highlightsदीपिका पादुकोण मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की अध्यक्ष हैं।दीपिका अब मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ और कबीर खान निर्देशित ‘83’ में नजर आएंगी।

मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की अध्यक्ष दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को कहा कि आज सोशल मीडिया के जमाने में जब लोग एक दुसरे से दूर हो रहे हैं ऐसे में सिनेमा हमारे जीवन से बिल्कुल अलग कहानियों के माध्यम से धारणाओं को तोड़कर हमें एक-दुसरे से जोड़ने का काम कर रहा है।

दीपिका ने आगे कहा कि वह अपने काम के लिए कोई भी किरदार निभा सकती हैं लेकिन उनका उद्देश्य समाज के लिए कुछ सार्थक काम करना है।

दीपिका ने 21वें जियो एमएएमआई फिल्म महोत्सव में कहा, “एक कलाकार के तौर हम मानते हैं कि सिनेमा बहुत प्रभावशाली है। हमें अब उसी प्रभाव की आवश्यकता हैं।” दीपिका अब मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ और कबीर खान निर्देशित ‘83’ में नजर आएंगी।

Web Title: 21st Jio MAMI Film Festival: Deepika Padukone said that cinema breaks perceptions and gets us exposed to new stories

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे