पूनम पांडे पर चढ़ा #10yearchallenge का बुखार, शेयर की ऐसी फोटो कि फैंस करने लगे ये खास डिमांड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 28, 2019 09:24 AM2019-01-28T09:24:45+5:302019-01-28T09:51:37+5:30

10yearschallenge poonam pandey shared her pics on social media: पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। लेकिन इस बार उनका अंदाज कुछ अलग है।

#10yearchallenge: poonam pandey 10 years back photo | पूनम पांडे पर चढ़ा #10yearchallenge का बुखार, शेयर की ऐसी फोटो कि फैंस करने लगे ये खास डिमांड

पूनम पांडे पर चढ़ा #10yearchallenge का बुखार, शेयर की ऐसी फोटो कि फैंस करने लगे ये खास डिमांड

अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।  पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया  है। लेकिन इस बार उनका अंदाज कुछ अलग है। दरअसल वह भी #10yearchallenge में शामिल हो गई हैं।  अपनी फोटो और वीडियो से तहलका मचाने वाली पूनम ने जब #10yearchallenge की फोटो पोस्ट की तो हर कोई उनको दीवाना एक बार फिर से हो गया है।

पोस्ट की फोटो 

 पूनम ने इस तस्वीर को #10yearchallenge के तहत शेयर की है, एक तस्वीर उनकी 10 साल पुरानी है और दूसरी अभी की है। इस फोटो को पोस्ट करने हुए बोल्डनेस की क्वीन ने लिखा है 'जब मैं छोटी बच्ची थी बड़ी शरारत करती थी...#10yearchallenge'।

पूनम के फोटो पोस्ट करते ही ये वायरल हो गई है। पूनम की 10 साल  पहले की फोटो देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। उनके चाहने वाले उनसे वीडियो की डिमांड कमेंड के जरिए करने लगे हैं। कुछ लोगों ने तो पूनम पांडे के फोटो पर कमेंट कर उनसे सेक्स वीडियो भेजने की भी डिमांड कर दी है। अब तक उनकी इस तस्वीर को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है।

हाल ही में पूनम पांडे ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही थीं। यानि कि एक बार फिर से वह टू पीस में मदहोश करने वाले लुक में नजर आ रही थीं। वह लाइट पिंक और ब्लैक कलर के टू पीस में बैड पर आकर्षिक करती नजर आ रही थीं। हमेशा की तरह से पूनम का ये अंदाज भी फैंस के बीच एक बार फिर से तेजी से छा गया था।

English summary :
Famous and controversial model poonam pandey #10yearchallenge has joined. she posted a photo of #10yearchallenge on their instagram.


Web Title: #10yearchallenge: poonam pandey 10 years back photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे