चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के तंज पर लालू की बेटी ने किया प्रहार, कहा- "पीके भाजपा की दलाली करते हैं"

By एस पी सिन्हा | Published: November 18, 2023 05:11 PM2023-11-18T17:11:43+5:302023-11-18T17:15:00+5:30

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव की क्या पहचान है? वो नौंवी फेल आदमी है। क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे। लालू के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं। जबकि राहुल गांधी के बारे में प्रशांत किशोर ने कहा कि राजीव गांधी के लड़के हैं राहुल गांधी इसलिए वह कांग्रेस के बड़े नेता हैं।

Lalu Yadav daughter attacked Prashant Kishor taunt said PK is BJP broker | चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के तंज पर लालू की बेटी ने किया प्रहार, कहा- "पीके भाजपा की दलाली करते हैं"

फाइल फोटो

Highlightsप्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार कियातेजस्वी यादव की क्या पहचान है? वो नौंवी फेल आदमी है- पीकेराहुल गांधी के बारे में प्रशांत किशोर ने कहा कि राजीव गांधी के लड़के हैं

पटना: बिहार में जनसुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव की क्या पहचान है? वो नौंवी फेल आदमी है। क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे। लालू के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं।

जबकि राहुल गांधी के बारे में प्रशांत किशोर ने कहा कि राजीव गांधी के लड़के हैं राहुल गांधी इसलिए वह कांग्रेस के बड़े नेता हैं। आपके बाबू जी की पार्टी है तो कोई भी नेता बन जाएगा। बाबूजी की दुकान है तो कोई भी जाकर बैठ जाएगा और मालिक हो जाएगा। इसमें आपकी योग्यता क्या है? 

प्रशांत के इस वार पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने करारा पलटवार किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म "एक्स" पर रोहिणी आचार्य ने तल्ख लहजे में प्रशांत किशोर के लिए लिखा, "ये है कौन? इसको कोई पहचानता भी है?" 

उन्होंने अपने पोस्ट में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पवन वर्मा, सीएम नीतीश कुमार, राहुल गांधी, अभिषेक बनर्जी, जगन रेड्डी, स्टालिन का नाम लेते हुए प्रशांत किशोर का राजनीतिक पिता बता दिया। रोहिणी आचार्य ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर भाजपा की दलाली करते हैं, इसलिए मीडिया की कृपा दृष्टि बनी रहती है।

Web Title: Lalu Yadav daughter attacked Prashant Kishor taunt said PK is BJP broker

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे