Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान के जीजा के खिलाफ दूसरे जीजा ने खोला मोर्चा, बताया हेलीकॉप्टर वाला जीजा

By एस पी सिन्हा | Published: April 17, 2024 06:40 PM2024-04-17T18:40:40+5:302024-04-17T18:45:13+5:30

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान के जीजा के खिलाफ दूसरे जीजा साधु राय ने खूब चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर वाले जीजा को जिताइएगा तो खोजिएगा कहां?

Chirag Paswan brother in law attacked another and said Helicopter wielding brother in law | Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान के जीजा के खिलाफ दूसरे जीजा ने खोला मोर्चा, बताया हेलीकॉप्टर वाला जीजा

फाइल फोटो

Highlightsचिराग पासवान के जीजा के खिलाफ दूसरे जीजा साधु राय ने बोला हमलाउन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर वाले जीजा को जिताइएगा तो खोजिएगा कहां?हेलीकॉप्टर वाले जीजा जमीन पर नहीं मिलते है

Lok Sabha Election 2024: जमुई सुरक्षित लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के रूप में लोजपा(रामविलास) के टिकट पर चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती चुनावी मैदान में हैं। यहां प्रथम चरण के तहत 19 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में यहां चुनाव प्रचार थम गया है। लेकिन चिराग पासवान के जीजा के खिलाफ दूसरे जीजा साधु राय ने खूब चुनाव प्रचार किया।

उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर वाले जीजा को जिताइएगा तो खोजिएगा कहां? हेलीकॉप्टर वाला जमीन पर नही मिलता है। दरअसल, जमुई से 2 बार सांसद रहे चिराग पासवान इस बार हाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। ऐसे में इस बार जमुई सीट से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती को मैदान में उतारा है।

अरुण भारती की शादी रामविलास पासवान और रीना पासवान की पुत्री निशा भारती से हुई है। अरुण भारती की मां डॉक्टर ज्योति देवी कांग्रेस की सरकार में बिहार की मंत्री रह चुकी हैं।

ज्योति देवी भोजपुर जिले के सहार सुरक्षित विधानसभा सीट से दो बार विधायक रही हैं। वह दो बार विधान पार्षद भी रही हैं। अरुण भारती के पिता राम यश राम बोकारो स्टील सिटी में कमर्शियल ऑब्जर्वर के पद पर काम किया कर चुके थे। अरुण भारती ने दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से यह बैचलर इन कॉमर्स हैं।

इसके अलावा इंग्लैंड के यूनिवर्सिटी ऑफ स्ट्रेथक्लाइड यू.के से इन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है। मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री लेने के बाद भारत लौट अरुण भारती ने दिल्ली में एक बैंकर के रूप में मल्टीनेशनल कंपनी बैंक स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के साथ काम करना शुरू किया। उन्होंने टाटा मोटर्स के लिए डीलरशिप शुरू की। इसके अलावा एक ऑनलाइन व्यवसाय शुरू करने के अलावा बिहार में उपभोक्ता सहायता केंद्र खोला।

Web Title: Chirag Paswan brother in law attacked another and said Helicopter wielding brother in law

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे