Bihar Politics News: राजद प्रमुख लालू यादव ने मेरे पति बृज बिहारी प्रसाद की हत्या कराई थी, शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी का बड़ा आरोप

By एस पी सिन्हा | Published: October 17, 2023 05:09 PM2023-10-17T17:09:03+5:302023-10-17T17:10:03+5:30

Bihar Politics News: पटना के गर्दनीबाग में मंगलवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन द्वारा जातीय गणना के आंकड़ों में फर्जीवाड़ा के विरोध में एक धरना आयोजित किया गया था।

Bihar Politics News BJP MP from Shivhar Rama Devi said Big allegation Lalu Prasad Yadav My husband Brij Bihari Prasad was murdered by RJD chief | Bihar Politics News: राजद प्रमुख लालू यादव ने मेरे पति बृज बिहारी प्रसाद की हत्या कराई थी, शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी का बड़ा आरोप

file photo

Highlightsमुख्यमंत्री बनने के लिए लालू प्रसाद यादव ने उनके पति की हत्या करा दी थी।रमा देवी ने कहा इसका जवाब देने के लिए वे खुद काफी हैं।लालू जैसे लोग सिर्फ अपने परिवार की महिलाओं को सम्मान देते हैं।

Bihar Politics News: बिहार में शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर अपने पति बृज बिहारी प्रसाद का हत्या कराने का गंभीर आरोप लगा दिया है। पटना में जातीय गणना के आंकड़ों में फर्जीवाड़े के खिलाफ आयोजित धरना प्रदर्शन में रमा देवी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री बनने के लिए लालू प्रसाद यादव ने उनके पति की हत्या करा दी थी।

उन्होंने कहा कि जेल जाओ और बेल पर आओ इनका रोज का काम है, उन्हें इसके लिए शर्म भी नहीं आती है। दरअसल, पटना के गर्दनीबाग में मंगलवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन द्वारा जातीय गणना के आंकड़ों में फर्जीवाड़ा के विरोध में एक धरना आयोजित किया गया था।

इस धरना को संबोधित करते हुए शिवहर से भाजपा सांसद ने लालू प्रसाद यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री बनने के लिए उनके पति को मरवा दिया था। रमा देवी ने कहा इसका जवाब देने के लिए वे खुद काफी हैं।

उन्होंने कहा कि लालू जैसे लोग सिर्फ अपने परिवार की महिलाओं को सम्मान देते हैं और अन्य महिलाओं के लिए उनके मन में किसी तरह का सम्मान नहीं होता है। ऐसे लोग बहुत ही बेशर्म होते हैं। उन्होंने कहा कि लालू के यहां हर दिन घोटाले होते हैं। जेल में जाओ, जेल से बेल पर आओ। उनका पुराना काम है। लेकिन ऐसे लोगों के शर्म नहीं आता। सभी राक्षसों का अंत करने के लिए एक देवी ही काफी है।

Web Title: Bihar Politics News BJP MP from Shivhar Rama Devi said Big allegation Lalu Prasad Yadav My husband Brij Bihari Prasad was murdered by RJD chief

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे