खेसारी लाल के ‘ठीक है’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 3 दिन में 40 लाख से ज्यादा व्यूज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 28, 2018 04:07 PM2018-10-28T16:07:03+5:302018-10-28T16:07:03+5:30

thik hai bhojpuri song OF khesari lal watch here this viral video of khesari lal:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर से यूट्यूब पर छा गए हैं। उनकी एलबम ‘प्रेमिका मिल गईल’ का नया गाना दर्शकों के बीच आ गया है। खेसरीलाल के इस गाने का नाम है‘ठीक है’।

thik hai bhojpuri song OF khesari lal watch here this viral vide of khesari lal | खेसारी लाल के ‘ठीक है’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 3 दिन में 40 लाख से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल के ‘ठीक है’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 3 दिन में 40 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर से यूट्यूब पर छा गए हैं। उनकी एलबम ‘प्रेमिका मिल गईल’ का नया गाना दर्शकों के बीच आ गया है। खेसरीलाल के इस गाने का नाम है‘ठीक है’। 

इस गाने को भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स को गाना इतना पसंद आया है कि यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 4,011,838 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि अभी इस गाने का ऑडियो सामने आया है। 

खेसारी लाल का गाना ‘ठीक है’ आपको पिछले दिनों वायरल हुए एक वीडियो की याद दिला देगा। ऐसा पहली बार नहीं है कि उनके किसी गाने ने इस तरह से धूम मचाया हो इससे पहले भी उनके गाने धूम मचा चुके हैं।

 इस वायरल गाने में अपने घर से प्रेमी के साथ भागी एक लड़की नजर आई थी। लड़की वायरल वीडियो में ‘संदेश’ देती दिखाई दी थी कि वह खुद की मर्जी से घर छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ आई है।  अब खेसारी लाल का ये गाना ‘ठीक है’ दर्शकों के सामने आया है।

खेसारी लाल यादव का यह गाना 3 दिन के अंदर यूट्यूब पर छा गया है। इस गाने को खेसारी लाल ने ही अपनी आवाज दी है।  इस गाने में संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारेलाल के हैं। गाने को प्रोड्यूस सोनू कुमार पांडे ने किया है।

Web Title: thik hai bhojpuri song OF khesari lal watch here this viral vide of khesari lal

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे