सपना चौधरी ने डांस में खेसारीलाल को दी कड़ी टक्कर, सोशल मीडिया पर छाया जुगलबंदी का वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 02:32 PM2019-05-16T14:32:39+5:302019-05-16T14:32:39+5:30

सपना चौधरी को जो वीडियो आजकल वायरल हो रहा है उसमें वह खेसारीलाल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

sapna choudhary dance video with bhojpuri actor singer khesari lal yadav | सपना चौधरी ने डांस में खेसारीलाल को दी कड़ी टक्कर, सोशल मीडिया पर छाया जुगलबंदी का वीडियो

सपना चौधरी ने डांस में खेसारीलाल को दी कड़ी टक्कर, सोशल मीडिया पर छाया जुगलबंदी का वीडियो

Highlightsसपना चौधरी और भोजपुरी एक्टर खेरासीलाल यादव ने एक स्टेज पर डांस किया हैभोजपुरी गाने पर सपना ने ठुमके लगाए हैं

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के जलवे फैंस तके बीच छाए ही रहते हैं। वह स्टेज पर अपने डांस से हमेशा आग लगा देती हैं। अब सपना ने भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल यादव के साथ स्टेज शेयर की है।

सपना को जो वीडियो आजकल वायरल हो रहा है उसमें वह खेसारीलाल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जुगलबंदी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखेंगे कि सपना चौधरी ने लाल सूट पहना हुआ है तो वहीं, खेसारी लाल ब्‍लैक शर्ट और जीस में ठुमके लगा रहे हैं। 

खेसारी लाल अपने डांस से सपना को मात देते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो किसी लाइव प्रोग्राम का है , जहां दोनों ने एक ही स्टेज पर साथ में डांस किया है। 

सपना और खेसारी के इस वीडियो को  8 लाख से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर फैंस दोनों के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो में फैंस देखेंगे कि हरियाणवी डांसर सपना भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही हैं। खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्‍ट्री के जाने माने सिंगर और अभिनेता हैं। दोनों का वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

Web Title: sapna choudhary dance video with bhojpuri actor singer khesari lal yadav

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे