Saiyan Mile Larkaiya: भोजपुरी,अवधी और हिंदी मिक्स, प्रिया मल्लिक लेकर आईं सइयां मिले लड़कइयां!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2023 10:38 PM2023-07-08T22:38:53+5:302023-07-08T22:39:49+5:30

Saiyan Mile Larkaiya: मनोरंजन के लिए आज भोजपुरिट के यूट्यूब चैनल पर एक बिरह वेदनायुक्त भोजपुरी गाना सइयां मिले लड़कइयाँ रिलीज़ हुआ है।

Saiyan Mile Larkaiya songs Bhojpuri Awadhi Folk Song Priya Mallick Priyan Sain see video up bihar ayodhya | Saiyan Mile Larkaiya: भोजपुरी,अवधी और हिंदी मिक्स, प्रिया मल्लिक लेकर आईं सइयां मिले लड़कइयां!

file photo

Highlightsगीत एक बेहद पॉप्युलर ट्रैक पर रीमिक्स किया गया है।अपने आपको भोजपुरी गीत संगीत से दूर रखते आए हैं।

Saiyan Mile Larkaiya: तड़क भड़क और ताम झाम वाले भोजपुरी गानों के दर्शकों के मिज़ाज लायक एक साफ सुथरा कन्टेन्ट भोजपुरिट प्रिया मल्लिक की आवाज़ में लेकर आया है।बहुत सारे भोजपुरी के दर्शक वर्ग जो अब तक अपने आपको भोजपुरी गीत संगीत से दूर रखते आए हैं।

उनके विशुद्ध मनोरंजन के लिए आज भोजपुरिट के यूट्यूब चैनल पर एक बिरह वेदनायुक्त भोजपुरी गाना सइयां मिले लड़कइयाँ रिलीज़ हुआ है। गीत एक बेहद पॉप्युलर ट्रैक पर रीमिक्स किया गया है जो सुनने में काफी कर्णप्रिय लग रहा है । इस गाने को सुनने के बाद मन मन्त्रमुद्ध हो जा रहा है.

उम्मीद है कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन इस गीत के द्वारा करने में भोजपुरिट सफल होंगी । संतोष पूरी लिखित इस गाने को गाया है बेहद पॉप्युलर बॉलीवुड गायिका प्रिया मल्लिक ने जिसे संगीत से सजाया है एलके लक्ष्मीकांत ने। शैलेन्द्र द्विवेदी की भोजपुरिट भोजपुरी में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कंटेंट लाने की दिशा में विदेशी सरजमीं सिंगापुर से ही काम कर रही है.

उसी दिशा में यह पहला गाना है जिसका वीडियो फ़ीट भी काफी बढ़ियां बन पड़ा है । भोजपुरी गीत संगीत में सुधार लाने के लिए इस प्रयास की जितनी सराहना की जाए वो कम ही होगा । इस गाने के बोल में भोजपुरी, अवधी और हिंदी का एक ऐसा मिक्स तड़का आपको मिलेगा की जिसको पूरा सुने बिना आप रह नहीं पाएंगे.

भोजपुरिट के बैनर तले अभी आगे भी इस तरह के कन्टेन्ट लगातार बनते रहेंगे। वीडियो का फिल्मांकन भी उच्च गुणवत्तापूर्ण और काफी शानदार बन पड़ा है । ड्रेसिंग सेंस और डांसिंग कंपोजिशन के हिंसाब से इसमें और भी बेहतरीन आउटपुट मिला है.

कुल मिलाकर यह बदलाव लाने की दिशा में एक बेहतरीन प्रयास है । वीडियो में नज़र आ रही प्रियन सेन व सुमित लालवानी ने भी अपनी भूमिका के साथ बेहतरीन अदाकारी किया है । इस वीडियो सॉन्ग को निर्देशित किया है आदिल खान ने। इस वीडियो एलबम के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Web Title: Saiyan Mile Larkaiya songs Bhojpuri Awadhi Folk Song Priya Mallick Priyan Sain see video up bihar ayodhya

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे