रत्नाकर कुमार, खेसारी लाल यादव और पराग पाटिल की फिल्म संघर्ष 2 का फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 11, 2023 12:17 PM2023-02-11T12:17:31+5:302023-02-11T12:18:48+5:30

भोजपुरी फिल्म जगत के हिट मशीन खेसारी लाल यादव, चर्चित निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल की मच अवेटेड फिल्म "संघर्ष 2" का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

First look of Ratnakar Kumar Khesari Lal Yadav Parag Patil FIlm Sangharsh 2 out | रत्नाकर कुमार, खेसारी लाल यादव और पराग पाटिल की फिल्म संघर्ष 2 का फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखें

रत्नाकर कुमार, खेसारी लाल यादव और पराग पाटिल की फिल्म संघर्ष 2 का फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखें

Highlightsसंघर्ष 2 एक्शन पैक्ड सिनेमा है जिसकी प्रस्तुति जितेंद्र गुलाटी और वर्ल्ड वाइड चैनल कर रही है।फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है जिनकी पहचान क्वालिटी बेस्ट फिल्म करने की रही है।को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव हैं।

भोजपुरी फिल्म जगत के हिट मशीन खेसारी लाल यादव, चर्चित निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल की मच अवेटेड फिल्म "संघर्ष 2" का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में वे शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में तबाही वाले दृश्य है, जो इस बात की ओर इशारा करती है कि खेसारी लाल यादव की फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। 

संघर्ष 2 एक्शन पैक्ड सिनेमा है जिसकी प्रस्तुति जितेंद्र गुलाटी और वर्ल्ड वाइड चैनल कर रही है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है जिनकी पहचान क्वालिटी बेस्ट फिल्म करने की रही है। को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव हैं। इस फिल्म को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है। "संघर्ष 2" को लेकर वैसे भी बेहद चर्चा रही हैं।

संघर्ष का पहला पार्ट भी ब्लॉकबस्टर था। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि इसका सीक्वल उससे भी बड़ा होने जा रहा है, जिसकी एक झलक इस वैलेंटाइन 14 फरवरी को टीजर के रूप में दर्शकों को देखने को मिलेगी। टीजर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज होगा। 

फिल्म के फर्स्ट लुक आउट होने पर रत्नाकर कुमार ने कहा कि "संघर्ष 2" को बेहद आधुनिक तकनीक से और बड़े स्तर पर बनाया गया है। यह फिल्म कहानी पटकथा स्क्रीनप्ले डायलॉग रोमांस म्यूजिक एक्शन से भरपूर है और एक कमर्शियल फिल्म की सारी जरूरतों को पूरा करती है। इसलिए हमारी फिल्म हर तरह के दर्शक वर्ग के लोगों को पसंद आने वाली है। तो हमें यही उम्मीद है कि जब भी हमारी फिल्म रिलीज हो दर्शक इसे सिनेमाघरों में जाकर ही देखें।  

वहीं बात अगर इस फिल्म की कास्टिंग की करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री, माही श्रीवास्तव, कीर्ति यादव, सबा खान, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, रोहित सिंह मटरू, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओ पी कश्यप मुख्य भूमिका में है।

इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन लोटस स्टूडियो में हुआ है। फिल्म के गानों में शानदार लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी आरआर प्रिंस है। एक्शन दिलीप यादव, एस मल्लेश और न्योंग का है।

Web Title: First look of Ratnakar Kumar Khesari Lal Yadav Parag Patil FIlm Sangharsh 2 out

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे