किसानों पर फिल्म 'फसल' लेकर आ रहे हैं निरहुआ-आम्रपाली, लखनऊ में शुरू हुई शूटिंग

By अनिल शर्मा | Published: October 13, 2021 02:37 PM2021-10-13T14:37:59+5:302021-10-13T14:52:32+5:30

वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने इस फिल्‍म के सारे राइटस खरीदे हैं। फिल्‍म किसानों को लेकर है। शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो चुकी है।फिल्‍म फसल का निर्माण प्रेम राय कर रहे हैं और निर्देशक पराग पाटिल हैं।

dinesh lal yadav nirhua and amrapali dubey next film Fasal shooting start | किसानों पर फिल्म 'फसल' लेकर आ रहे हैं निरहुआ-आम्रपाली, लखनऊ में शुरू हुई शूटिंग

किसानों पर फिल्म 'फसल' लेकर आ रहे हैं निरहुआ-आम्रपाली, लखनऊ में शुरू हुई शूटिंग

Highlightsश्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले बन रही फिल्म ‘फसल’ की शूटिंग शुरू हो गयी हैवर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने इस फिल्‍म के सारे राइटस खरीदे हैंफिल्‍म किसानों को लेकर है शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो चुकी है

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग शुरू हो गयी है। श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले बन रही फिल्म ‘फसल’ की शूटिंग शुरू हो गयी है।

वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने इस फिल्‍म के सारे राइटस खरीदे हैं। फिल्‍म किसानों को लेकर है। शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो चुकी है। फिल्‍म फसल का निर्माण प्रेम राय कर रहे हैं और निर्देशक पराग पाटिल हैं।

प्रेम राय और पराग पाटिल ने कहा, 'फसल’ का निर्माण हम बेहद बारीकी से कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा। सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है। सभी कलाकार इसको लेकर आशान्वित हैं। फिल्‍म के संवाद और गाने सबों को खूब पसंद आने वाले हैं।”

गौरतलब है कि फिल्‍म फसल की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। संगीत ओम झा का है।फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरि, संजय पांडेय, सुबोध सेठ, जय सिंह, दिपेन्द्र मिश्रा, प्रीति सिंह , डॉ यादवेंद्र यादव,शिवेश तिवारी ,डौली गुप्ता ,संभु मिश्रा ,कविता मुख्‍य भूमिका में हैं।

Web Title: dinesh lal yadav nirhua and amrapali dubey next film Fasal shooting start

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे