खेसारी लाल फैंस के लिए खुशखबरी, डिलीट गाने अब फिर सुन सकेंगे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 7, 2023 10:39 PM2023-01-07T22:39:22+5:302023-01-07T22:40:57+5:30

खेसारी लाल यादव के कई गाने डिलीट कर दिए गए थे और कई गाने प्राइवेट करना पड़ गया था लेकिन अब वह सब गाने फैन्स के बीच एक बार फिर आ जाएंगे।

bhojpuri Khesari Lal yadav Good news fans deleted songs will now be able listen again won Delhi High Court | खेसारी लाल फैंस के लिए खुशखबरी, डिलीट गाने अब फिर सुन सकेंगे

गाने के विवाद पर अब बिलकुल ही रोक लगा दी गई है।

Highlightsखेसारी लाल यादव को जीत हासिल हुई है। गाने के विवाद पर अब बिलकुल ही रोक लगा दी गई है।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के लिए साल 2022 काफी मुश्किलों भरा रहा है। अक्सर विवादों में आने से लेकर सेकड़ों गाने के डिलीट होने तक खेसारी लाल ने कई मुश्किलों का दौर देखा है। लेकिन कहते है न जिसकी नियत साफ़ होती है उसके साथ कभी कोई गलत नहीं होता।

एक म्यूजिक कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट के चलते खेसारी लाल यादव के कई गाने डिलीट कर दिए गए थे और कई गाने प्राइवेट करना पड़ गया था लेकिन अब वह सब गाने फैन्स के बीच एक बार फिर आ जाएंगे। दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहे केस में खेसारी लाल यादव को जीत हासिल हुई है।

जिस कम्पनी के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट था वह भी अब खत्म हो गया है। जिसके चलते अब खेसारी लाल यादव के साथ हो रहे गाने के विवाद पर अब बिलकुल ही रोक लगा दी गई है। खेसारी आज कल मुंबई में होली के गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे है। कोर्ट के फैसले के बाद से अब धीरे-धीरे खेसारी लाल के गाने फिर से रिलीज़ किये जा रहे है।

अपने जीत की ख़ुशी के बाद खेसारी लाल यादव ने बताया ''यह जीत मेरी नहीं बल्कि मेरी जनता की है। मेरी जनता मुझसे बहुत प्यार करती है और बहुत आशीर्वाद देती है। यह उनका विश्वास ही है जो आज मुझे यह जीत मिली है। मैं इस जीत को सार्वजनिक तौर पर लोगों के बीच लाकर मेरे दुश्मनों को नीचा नहीं दिखाना चाहता।

लेकिन बस मैं अपने भगवान स्वरूप जनता से यही विनती करता हूँ की उन्होंने अब तक जिस तरह अपने बेटे, भाई को प्यार दिया है उसी तरह आगे भी देते रहे। '' आपको बता दे की खेसारी लाल यादव अपनी नयी फिल्म 'गॉडफादर' की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में शूट करने जा रहे है। फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल और एक्ट्रेस यामिनी सिंह है। अभी हॉल में खेसारी लाल यादव लाल बाबू पंडित की फिल्म फरिता की डबिंग पूरी की है जिस का ट्रेलर जल्द रिलीज़ की जाएगी

Web Title: bhojpuri Khesari Lal yadav Good news fans deleted songs will now be able listen again won Delhi High Court

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे