Coronavirus: सलमान खान भी कर रहे हैं Work From Home, जानिए कैसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2020 02:39 PM2020-03-24T14:39:30+5:302020-03-24T15:03:19+5:30

सलमान खान ने अपने साथ छोटी सी प्रोडक्शन टीम रखी है, मूवी राधे के डायरेक्टर प्रभुदेवा चेन्नई में हैं, लेकिन वे सलमान खान के साथ पूरी तरह से संपर्क में हैं.

salman khan working on film radhe post production | Coronavirus: सलमान खान भी कर रहे हैं Work From Home, जानिए कैसे

फाइल फोटो

Next
Highlightsकोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है पिछले कई दिनों से बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में पिछले कई दिनों से बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान भी इन दिनों घर ही समय बिता रहे हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 2020 की मचअवेटेड मूवी है। कोरोना के कारण ये फिल्म भी फिलहाल टल गई है।

ऐसे में खाली बैठे सलमान खान ने पोस्ट प्रोडक्शन का काम करने का फैसला लिया है। देश के अलग अलग राज्यों में लॉक डाउन हो गया है। ऐसे में सलमान खान चाहते हैं कि इसके चलते उनकी फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर कोई इफेक्ट ना पड़े।

यही कारण है कि सलमान खान ने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से मूवी को पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। राधे की शूटिंग तो लगभग पूरी हो चुकी है, लेकिन दिशा के साथ एक खास गाने को फिल्माया जाना अभी बाकी है। ये गाना शूटिंग रुक जाने के कारण शूट नहीं हो पाया है।

ऐसे में सलमान खान ने पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करने का विचार किया है ताकि फिल्म सही समय सानि ईद पर ही फैंस के सामने पेश की जा सके। सलमान घर में रहते हुए भी काम कर रहे हैं। 

सलमान का वीडियो

सलमान खान ने लोगों से अपील करने के लिए एक खास वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सलमान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए हर दिन कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं।

सलमान ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि वीडियो शेयर करते सलमान कहते हैं नमस्कार...आप सब कैसे हैं मेरा नाम है सलमा खान, पहले तो उन सबको थैक्यू कहना चाहूंगा जो अभी तक काम कर रहे हैं जैसे हेल्थ, पुलिस और भी सभी...अपील ये है कि ये जो सरकार है ये आपके लिए हमारे लिए हम सबके लिए बोल रही है तो इसको गंभीरता से लीजिए। अफवाहें मत फैलाओ, ये हमेशा से एक दिक्कत है कि हमको लगता है कि ये हमारे साथ नहीं होगा, ये कोरोना वायरस किसी को भी हो सकता है।


सलमान आगे कहते हैं कि बस में ट्रेन में मार्केट में हर जगह...तो क्यों पंगे ले रहो हो कि बाहर जाना है, ये पब्लिक हॉलीडे नहीं है, ये बहुत ही गंभीर मामला है... ये सब बंद करो मास्क पहनो सुरक्षित करो अपने आप को हाथ धोओ साफ सुधरे रहो, लोगों से दूर रहो। ये सब करने में क्या दिक्कत है आपको, अगर किसी की जान बच रही है जानें बच रही हैं...आपकी खुद की जान बच रही है, तो क्यों नहीं कर रहे आप करो यार, ये जिंदगी का सवाल है। करो प्लीज.. थैक्यू।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ने और लोगों को जागरूक करते हुए शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत अन्य कई बड़े कलाकार वीडियो मैसेज जारी कर चुके हैं।

Web Title: salman khan working on film radhe post production

बास्केटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे