Coronavirus की चपेट में आए बास्केटबॉल स्टार केविन डुरंट, 3 अन्य खिलाड़ी भी पाए गए पॉजिटिव

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 18, 2020 01:11 PM2020-03-18T13:11:42+5:302020-03-18T13:13:57+5:30

इस सत्र में एनबीए का दूसरा सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड रखने वाली लेकर्स ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम अब भी अब खिलाड़ियों का परीक्षण कराएगी।

Kevin Durant among Nets players who tested positive for the coronavirus | Coronavirus की चपेट में आए बास्केटबॉल स्टार केविन डुरंट, 3 अन्य खिलाड़ी भी पाए गए पॉजिटिव

Coronavirus की चपेट में आए बास्केटबॉल स्टार केविन डुरंट, 3 अन्य खिलाड़ी भी पाए गए पॉजिटिव

Next

बास्केबॉल खिलाड़ी केविन डुरेंट कोराना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। ब्रूक्लिन नेट्स के मुताबिक केविन सहित 4 खिलाड़ियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सभी को आइसोलेशन में रखा गया है।

ब्रूक्लिन नेट्स ने जारी बयान में कहा, "हमारे खिलाड़ियों और कर्मचारियों का स्वास्थ्य संस्थान के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। और टीम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है कि पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों की अच्छी देखभाल संभव हो।"

ब्रूक्लिन नेट्स ने 10 मार्च को लेकर्स के खिलाफ लॉस ऐंजलिस में मुकाबला खेला था। जब से नेट्स ने कोरोना वायरस से प्रभावित खिलाड़ियों की जानकारी साझा की है, इस सत्र में एनबीए का दूसरा सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड रखने वाली लेकर्स ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम अब भी अब खिलाड़ियों का परीक्षण कराएगी।

लेकर्स के मुताबिक, "10 मार्च को नेट्स के खिलाफ मुकाबले के बाद जोखिम को देखते हुए हम COVID-19 प्रक्रिया और प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, जो विभिन्न स्वास्थ्य अधिकारियों, एनबीए और हमारे यूसीएलए स्वास्थ्य डॉक्टरों के परामर्श के मुताबिक हैं।"

Web Title: Kevin Durant among Nets players who tested positive for the coronavirus

बास्केटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे