‘फिट इंडिया मुहिम’ के तहत छात्रों से बातचीत करेंगी पीवी सिंधु, कोरोना संकट में देंगी फिटनेस टिप्स

By एसके गुप्ता | Published: June 24, 2020 04:27 PM2020-06-24T16:27:45+5:302020-06-24T16:30:10+5:30

शटलर पीवी सिंधु और फुटबॉलर सुनील छेत्री से स्टूडेंट कोरोना काल में फिटनेस के टिप्स ले सकते हैं...

PV Sindhu-Sunil Chhetri to talk to students under 'Fit India Campaign' | ‘फिट इंडिया मुहिम’ के तहत छात्रों से बातचीत करेंगी पीवी सिंधु, कोरोना संकट में देंगी फिटनेस टिप्स

रियो ओलंपिक में पीवी सिंधु ने महिला एकल बैडमिंटन में सिल्वर मेडल जीता था।

Highlightsदेशभर में थम नहीं रहा कोरोना का कहर।‘फिट इंडिया मुहिम’ से जुड़े हैं पीवी सिंधु-सुनील छेत्री।दोनों खिलाड़ी छात्रों को देंगे फिटनेस टिप्स।

फिट इंडिया मुहिम के तहत शटलर पीवी सिंधु और फुटबॉलर सुनील छेत्री कोरोना संकट में घर बैठे छात्रों से रू-ब-रू होंगे। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय 28 अगस्त को इस पर ट्विटर लाइव कार्यक्रम आयोजित कर रहा है, जिसमें केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरण रिजजू भी शामिल होंगे।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने लोकमत से कहा कि फिट इंडिया मुहिम के तहत छात्रों का सीधा संवाद इसलिए इन खिलाड़ियों से कराया जा रहा है, जिससे छात्र इनसे सीधे सवाल कर सकें। 

मंत्रालय का मानना है कि छात्र कोरोना काल में इन खिलाड़ियों से फिटनेस के टिप्स ले सकते हैं। क्योंकि शटलर पीवी सिंधु बैडमिंटन में विश्व विजेता हैं और फुटबॉलर सुनील छेत्री देश में फुटबॉल खेलने वाले युवाओं के बीच एक प्रसिद्ध नाम हैं। 

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की ओर से भी 28 जून को सुबह 11 बजे होने वाले इस लाइव संवाद को लेकर कहा गया है कि अगर छात्रों के पास इन खिलाडियों से पूछने के लिए कोई प्रश्न हैं तो वह तैयार रहें।

Web Title: PV Sindhu-Sunil Chhetri to talk to students under 'Fit India Campaign'

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे