कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले पीवी सिंधु को लगी चोट!

By विनीत कुमार | Published: March 27, 2018 07:09 PM2018-03-27T19:09:04+5:302018-03-27T19:10:27+5:30

वर्ल्ड नंबर-3 सिंधु कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने की बड़ी दावेदार हैं।

pv sindhu injury scare before commonwealth games 2018 | कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले पीवी सिंधु को लगी चोट!

पीवी सिंधु

नई दिल्ली, 27 मार्च: रियो ओलंपिक और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने चुकीं पीवी सिंधु को मंगलवार को चोट लग गई। हालांकि, उनके कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने को लेकर फिलहाल कोई खतरा नहीं है। कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में हो रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार 22 साल की सिंधु के दाएं टखने में उस समय खिंचाव आया जब वे हैदराबाद में गोपीचंद अकेडमी में अभ्यास कर रही थीं। उस समय भारत के मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद और सहायक कोच मोहम्मद सियादुतल्लाह भी मौजूद थे।

सिंध के पिता पीवी रमन्ना ने इस बारे में बताया, 'अभ्यास करने के दौरान उनके टखने में चोट लगी। इसके बाद हमने एमआरआई कराया ताकि पता चल सके कि सबकुछ ठीक है। हालांकि, हड्डी या कोई लिगामेंट इंजरी का पता नहीं चला है। इसलिए मैं खुश हूं। हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे।'

पीवी रमन्ना ने बताया कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है और एक दिन के आराम के बाद सिंधु फिर से खेलने के लिए तैयार हो जाएंगी। बता दें कि वर्ल्ड नंबर-3 सिंधु कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने की बड़ी दावेदार हैं। सिंधु ने 2014 में ग्लासगो में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया था। (और पढ़ें- बॉल टैम्परिंग के बाद डेविड वॉर्नर ने की थी पार्टी, खिलाफ हुए टीम के कई खिलाड़ी!)

Web Title: pv sindhu injury scare before commonwealth games 2018

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे