इंडोनेशिया ओपन: सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में दर्ज की आसान जीत, सेमीफाइनल में चीन की चेन यु फेइ से होगा मुकाबला

By सुमित राय | Published: July 19, 2019 07:32 PM2019-07-19T19:32:16+5:302019-07-19T19:32:16+5:30

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने इंडोनेशिया ओपन के महिला एकल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जापान की नोजोमी ओकुहारा को सीधे सेटों में हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

Indonesia Open: PV Sindhu Beats Nozomi Okuhara To Storm Into Semi-Finals | इंडोनेशिया ओपन: सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में दर्ज की आसान जीत, सेमीफाइनल में चीन की चेन यु फेइ से होगा मुकाबला

इंडोनेशिया ओपन: सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में दर्ज की आसान जीत, सेमीफाइनल में चीन की चेन यु फेइ से होगा मुकाबला

Highlightsपीवी सिंधु ने इंडोनेशिया ओपन के महिला एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सिंधु का मुकाबला चीन की दूसरी वरीयता प्राप्त चेन यु फेइ से होगा।सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में ओकुहारा को सीधे सेटों में 21-14, 21-7 से मात दी।

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने इंडोनेशिया ओपन के महिला एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। सिंधु ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जापान की नोजोमी ओकुहारा को सीधे सेटों में हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सिंधु का मुकाबला चीन की दूसरी वरीयता प्राप्त चेन यु फेइ से होगा।

ओलंपिक रजत पदक विजेता और पांचवीं वरीयता प्राप्त सिंधु को जापान की तीसरी वरीयता प्राप्त ओकुहारा के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी और उन्होंने केवल 44 मिनट में सीधे सेटों में 21-14, 21-7 से मात दी।

सिंधु ने शुरू से ही मुकाबले में अपना दबदबा बनाए रखा। उन्होंने लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगाया। एक समय स्कोर 6-6 से बराबरी पर था, लेकिन इसके बाद भारतीय खिलाड़ी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सिंधु ने लगातार चार अंक बनाकर 10-6 से बढ़त बनाई। इसके बाद ओकुहारा ने दो अंक बनाए, लेकिन ब्रेक तक भारतीय खिलाड़ी 11-8 से आगे थी। इसके बाद सिंधु ने खेल पर मजबूत पकड़ बना दी और ओकुहारा को कोई मौका नहीं दिया। दूसरा गेम पूरी तरह से एकतरफा रहा तथा सिंधु को अपने से अधिक वरीयता प्राप्त खिलाड़ी से किसी भी तरह की चुनौती का सामना नहीं करना पड़ा।

Web Title: Indonesia Open: PV Sindhu Beats Nozomi Okuhara To Storm Into Semi-Finals

बैडमिंटन से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे