Toyota will launch its own version of Balano in the next financial year, change in outer look | अगले वित्त वर्ष में Baleno का अपना संस्करण लॉन्च करेगी टोयोटा, लुक और फीचर में होंगे बदलाव
अगले वित्त वर्ष में Baleno का अपना संस्करण लॉन्च करेगी टोयोटा, लुक और फीचर में होंगे बदलाव

नई दिल्ली, 13 जनवरीः जापान की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी टोयोटा अगले वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में सुजुकी की हैचबैक कार बलेनो का अपना संस्करण भारतीय बाजार में उतार सकती है। सूत्रों के मुताबिक टोयोटा, मारूति सुजुकी के इस लोकप्रिय मॉडल में अपने कुछ अनूठे फीचर जोड़ने की दिशा में काम कर रही है।

पिछले साल मार्च में दोनों जापानी कंपनियों ने भारतीय बाजार में एक-दूसरे को हाइब्रिड और अन्य वाहनों की आपूर्ति करने का एक समझौता किया था। समझौते के मुताबिक सुजुकी, टोयोटा को हैचबैक बलेनो और कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रिजा की आपूर्ति करती है, वहीं टोयोटा, सुजुकी को सेडान कार कोरोला की आपूर्ति करती है।

एक सूत्र ने बताया, “अगले वित्त वर्ष की अगली छमाही में टोयोटा बलेनो का अपना संस्करण पेश करेगी। अलग लुक के लिए बाहरी बदलाव किये जाएंगे लेकिन यह बहुत हद तक पहले की तरह ही होगा।” हालांकि, टोयोटा की भारतीय अनुषंगी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने समयसीमा को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।


Web Title: Toyota will launch its own version of Balano in the next financial year, change in outer look
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे