Maruti Suzuki opens booking for 2019 Wagon R at Just Rs 11,000 | New Maruti Suzuki WagonR की बुकिंग शुरू, महज 11 हजार रुपये में घर ले जाएं कार
New Maruti Suzuki WagonR opens booking

Highlightsमारुति सुजुकी के वैगनआर के नए वर्जन की बुकिंग शुरू11,000 रुपये में कर सकते हैं Maruti Suzuki WagonR की बुकिंगकार का बैक लुक भी पूरी तरह से बदल दिया गया है। टेल लाइट्स और बंपर नया मिलेगा।

नई दिल्ली, 14 जनवरी: मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार से अपनी वैगनआर के नए वर्जन की बुकिंग शुरू कर दी। इसकी बुकिंग ग्राहक 11,000 रुपये में कर सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कि ग्राहक वैगन आर की तीसरी पीढ़ी के संस्करण की बुकिंग देशभर में फैले उसके अधिकृत डीलरों के यहां करायी जा सकती है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग भी करा सकते हैं।

नई Maruti Suzuki WagonR  कार 23 जनवरी को पेश की जाएगी। नयी वैगनगार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा। ग्राहकों को एक लीटर इंजन का विकल्प भी मिलेगा। इसमें कंपनी स्वचालित गियर का विकल्प भी देगी।

Wagon R के फीचर्स:

1- सुजुकी ने जापान में जो Wagon R लॉन्च की है, उससे इंडिया में लॉन्च होने वाला मॉडल पूरी तरह अलग है।

2- कार का बैक लुक भी पूरी तरह से बदल दिया गया है। टेल लाइट्स और बंपर नया मिलेगा।

3- नई Maruti Suzuki WagonR  टॉल ब्वॉय डिजाइन में आएगी। कंपनी ने कार का एक्सटीरियर पूरी तरह बदल दिया है।

4- खबरों की मानें तो इसमें रियर पार्किंग सेंसर, ड्राइवर एयरबैग, ABS के साथ EBD भी मिलेगा।

5- इसके फ्रंट में नए फंकी हैडलैंप मिलेंगे। साथ ही, फ्रंट ग्रिल भी पूरी तरह नई कर दी है।


Web Title: Maruti Suzuki opens booking for 2019 Wagon R at Just Rs 11,000
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे