Ford Aspire फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, 4 अक्टूबर को होगी लॉन्च

By सुवासित दत्त | Published: September 24, 2018 04:05 PM2018-09-24T16:05:17+5:302018-09-24T16:05:17+5:30

Ford Aspire फेसलिफ्ट का मुकाबला Maruti Suzuki DZire, Hyundai Xcent, Honda Amaze और Volkswagen Ameo से है।

Ford Aspire Facelift Bookings Open | Ford Aspire फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, 4 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Ford Aspire फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, 4 अक्टूबर को होगी लॉन्च

फोर्ड इंडिया ने अपनी मशहूर कार Ford Aspire के फेसलिफ्ट मॉडल की बुकिंग शुरू कर दी है। Ford Aspire फेसलिफ्ट को 4 अक्टूबर, 2018 को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा। Ford Aspire के फेसलिफ्ट मॉडल के स्टाइलिंग में कई बदलाव किए गए हैं और इसमें कई नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है। साथ ही Ford Aspire फेसलिफ्ट के साथ नया 1.2-लीटर ड्रैगन सीरीज़ पेट्रोल इंजन को भी लॉन्च किया जाएगा। Ford Aspire फेसलिफ्ट को 11,000 रुपये में बुक किया जा सकता है।

Ford Aspire फेसलिफ्ट के बारे में बात करते हुए फोर्ड इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) राहुल गौतम ने कहा, 'नई Ford Aspire बाकी कारों से अलग हटकर है जो ग्राहकों को एक अलग तरह का ड्राइविंग एक्सपीरिएंस देगी। इस कार को लोग काफी पसंद करेंगे।'

Ford Aspire फेसलिफ्ट में नया फ्रंट ग्रिल, नया बंपर और नया एलॉय व्हील लगाया गया है। कार की केबिन में भी कई बदलाव किए गए हैं जिसमें नया फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। इसके अलावा ये कार ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और स्टार्ट-स्टॉप बटन से भी लैस होगी।

Ford Aspire फेसलिफ्ट में इस बार नया 1.2-लीटर ड्रैगन पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा। इसके अलावा ये कार 1.5-लीटर TDCi डीज़ल इंजन ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी। Ford Aspire फेसलिफ्ट की कीमतों में मौजूदा मॉडल के मुकाबले 20,000 रुपये का इज़ाफा किया जा सकता है। Ford Aspire फेसलिफ्ट का मुकाबला Maruti Suzuki DZire, Hyundai Xcent, Honda Amaze और Volkswagen Ameo से है।

Web Title: Ford Aspire Facelift Bookings Open

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे