BS6 TVS Scooty Pep Plus Launched In India Prices Start At rs 51,754 | टीवीएस ने लॉन्च किया नया पेप प्लस स्कूटी, कीमत 51,754 रुपये से शुरू, दिया गया मोबाइल चार्ज करने का फीचर
प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsइस स्कूटी में आपको मोबाइल चार्ज करने का एक खास फीचर देखने को मिलेगा। यह स्कूटर महिलाओं को ध्यान में रखकर बाजार में उतारा गया है, जिसकी वजह से इसका वजन काफी कम मात्र 95 किलोग्राम है।

बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपने स्कूटर पेप प्लस का बीएस6 वर्जन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्कूटी को तीन वेरियंट- स्टैंडर्ड, बैबलिशियस और मैट एडिशन में उपलब्ध कराया है। बात करें इसके कीमत की तो इसके स्टैंडर्ड वेरियंट की कीमत 51,754 रुपये, जबकि अन्य दो वेरियंट की कीमत 52,954 रुपये है। 

हालांकि इस स्कूटी के बीएस6 वर्जन  की कीमत इसके बीएस4 वर्जन के मुकाबले थोड़ा ज्यादा है। जहां इसके स्टैंडर्ड वेरियंट की कीमत 6,700 रुपये ज्यादा है वहीं दोनों अन्य वेरियंट की कीमत में 6,400 रुपये का इजाफा किया गया है। 

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस के इंजन को बीएस6 में अपग्रेड करने के अलावा इसमें और कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। लेकिन नए इंजन के अलावा यह स्कूटर आपको दो नए कलर ऑप्शन कोरल मैट और ऐक्वा मैट में देखने को मिलेगा।  

इसी के साथ स्कूटी पेप प्लस का बीएस6 मॉडल अब कुल 7 कलर में उपलब्ध है। दोनों नए कलर ऑप्शन को छोड़ दें तो बाकी के 5 कलर रिवाइविंग रेड, ग्लिटरी गोल्ड, फ्रॉस्टेड ब्लैक, नीरो ब्लू और प्रिसेंस पिंक हैं।

पावर
इस नई स्कूटी का इंजन 87.8cc सिंगल-सिलिंडर है। यह इंजन 6,500 rpm पर 5 bhp की पावर और 4,000 rpm पर 5.8Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें दिए गए इकोथ्रस्ट टेक्नॉलजी से लैस इंजन के बारे में कंपनी का कहना है कि यह बेहतर पिकअप और ज्यादा माइलेज देता है।

इस स्कूटी में आपको मोबाइल चार्ज करने का एक खास फीचर देखने को मिलेगा। स्कूटर का व्हीलबेस 1,230 mm है। फ्रंट औऱ रियर दोनों तरफ 110 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह स्कूटर महिलाओं को ध्यान में रखकर बाजार में उतारा गया है, जिसकी वजह से इसका वजन काफी कम मात्र 95 किलोग्राम है।

Web Title: BS6 TVS Scooty Pep Plus Launched In India Prices Start At rs 51,754
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे