नीता अंबानी ने खरीदी है 100 करोड़ की Audi A9, देखने के लिए लाइन लगाए रहते हैं लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 21, 2018 07:54 PM2018-12-21T19:54:31+5:302018-12-21T20:09:12+5:30

ऑडी ने इसे बनाते वक्त ही यह घोषणा की थी कि यह कार बहुतायत में नहीं बनाई जाएगी। यह दुर्लभतम गाड़ियों में से एक है। इसलिए इसकी मांग को ध्यान में रखते हुए कंपनी यह कार बनाती है।

Ambani's wife has bought the 100 million Audi A9, people are set to watch | नीता अंबानी ने खरीदी है 100 करोड़ की Audi A9, देखने के लिए लाइन लगाए रहते हैं लोग

फाइल फोटो

भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी की शानो-शौकत का मुजायरा इन दिनों खूब पेश किया जा रहा है। हाल ही उनकी बेटी की शादी में उनके धनाड्य होने के मायनों को समझाया और अब एक दूसरी खबर मीडिया में तैर रही है कि उनकी पत्नी नीता अंबानी ने हाल ही में एक 100 करोड़ रुपये की ऑडी ए9 Chameleon कार खरीद ली है।

जबकि अपनी पत्नी से उलट मुकेश अंबानी को आमतौर पर आम वेशभूषा और बेहद आम लोगों की तरह जिंदगी बिताते देखा जाता है। लेकिन जब कभी बात नीता अंबानी की आती है कि वे अपने संपत्ति को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

यह कार खरीदने के बाद कई मीडिया चैनलों ने नीता अंबानी की जूतों, घंड़ियों, कपड़ों का जिक्र किया है। इस मारफत यह बताया जा रहा है कि उनके पास केल्विन केलिन, बुल्गारी, गुसी, राडो, कार्टियर आदि दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड की चीजें रहती हैं।

इसकी श्रृंखला में अगना नाम उनकी ऑडी ए9 Chameleon का जुड़ा है। उल्लेखनीय है इस कार की कीमत अमेरिका में करीब 90 करोड़ रुपये है। लेकिन भारत में इसकी कीमत करीब 100 रुपये है। बताया जाता है कि जब कभी वे अपनी इस कार से कहीं जाती-आती हैं, लोग अपने काम छोड़कर कतार लगाकर इस कार को देखते हैं।

ऑडी ने इसे बनाते वक्त ही यह घोषणा की थी कि यह कार बहुतायत में नहीं बनाई जाएगी। यह दुर्लभतम गाड़ियों में से एक है। इसलिए इसकी मांग को ध्यान में रखते हुए कंपनी यह कार बनाती है।

ऑडी के अनुसार अभी तक दुनिया के कुछ बेहद चुनिंदा लोगों के पास ही यह कार है। ऐसे में एक कार मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास है। नीता चकाचौंध और ग्लेमर की दुनिया में भरोसा रखती हैं। मुकेश और नीता के कुल तीन बच्‍चे हैं। इनमें हाल ही बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई है।

जबकि बेटे आकाश अंबानी की भी जल्द ही शादी होने वाली है। जबकि छोटे बेटे आकाश भी अपने मां की तरह बड़ी-बड़ी पार्टियों में जाना आईपीएल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का काम करते हैं। मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। उनके पास भारतीय उद्योग धंधों के कई तरह के काम हैं।

Web Title: Ambani's wife has bought the 100 million Audi A9, people are set to watch

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे