Watch: न्यूयॉर्क के पार्क में कपल ने ब्लैंकेट ओढ़ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

By अंजली चौहान | Published: May 2, 2024 04:55 PM2024-05-02T16:55:21+5:302024-05-02T16:56:47+5:30

Viral Video: वीडियो में बच्चों से भरा एक पार्क दिखाया गया है। जिसमें, कैमरा एक जोड़े पर जूम करता है जो कंबल के नीचे हैं और यौन क्रिया में लगे हुए प्रतीत होते हैं।

Watch new york couple sex in blanket in park people got angry as soon as the video went viral | Watch: न्यूयॉर्क के पार्क में कपल ने ब्लैंकेट ओढ़ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

Watch: न्यूयॉर्क के पार्क में कपल ने ब्लैंकेट ओढ़ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

Viral Video:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर न्यूयॉर्क शहर के एक पार्क का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जो कुछ भी दिख रहा उससे यूजर्स के बीच आक्रोश फैल गया है और सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। दरअसल, न्यूयॉर्क का जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें एक कपल सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत कर रहा है। पार्क में सभी के सामने कपल अतरंग ढ़ग से एक दूसरे से लिपटा हुआ है। यही नहीं कपल ब्लैंकेट ओढ़े पार्क में लेटा हुआ है जबकि पार्क में मौजूद अन्य लोग असहज हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो @girlsorwomen द्वारा टिकटॉक पर साझा किया गया था। वीडियो पोस्ट होने के बाद न सिर्फ लोग हैरान रह गए बल्कि कई लोग नाराज भी हुए। कई लोगों ने खुले इलाके में जोड़े की इस हरकत की आलोचना की। 

वीडियो की शुरुआत में एक व्यक्ति समूह में बैठा है और पार्क की रिकॉर्डिंग कर रहा है, जो आगंतुकों और बच्चों से भरा हुआ है। फिर, कैमरा एक जोड़े पर जूम करता है जो भूरे रंग के कंबल के नीचे हैं और यौन क्रिया में लगे हुए प्रतीत होते हैं।

इस अश्लील वीडियो के वायरल होते ही लोगों की सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कई यूजर्स ने कपल की इस हरकत को एकदम गलत बताया है और कपल को खरी-खोटी सुनाई। 

हालांकि, सार्वजनिक स्थल पर आपत्तिजनक कार्य करने वाली यह पहली घटना नहीं है। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक फ्लाइट की वीडियो पहले वायरल हुई थी जिसमें कपल फ्लाइट में अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया था। ल्यूटन से इबीसा जा रही ईजीजेट की फ्लाइट में भी ऐसी ही घटना घटी थी, जिससे लोग अंदर तक हैरान रह गए थे। एक जोड़े को ईजीजेट विमान के शौचालय में सेक्स करते हुए पकड़ा गया और इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो में एक फ्लाइट अटेंडेंट को जोड़े को वॉशरूम से बाहर निकलने के लिए कहते हुए दिखाया गया; हालाँकि, जब वे बाहर नहीं आते हैं, तो परिचारक शौचालय का दरवाजा खोलता है। प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। सहयात्रियों की प्रतिक्रिया शर्मिंदा से भरी हुई थी।

इवनिंग स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम में, सार्वजनिक शौचालय में जानबूझकर यौन गतिविधियों में शामिल होना अपराध माना जाता है, जैसा कि यौन अपराध अधिनियम 2004 की धारा 71 में बताया गया है।

Web Title: Watch new york couple sex in blanket in park people got angry as soon as the video went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे