Kriti-Pulkit Wedding Photos: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की खूबसूरत तस्वीरें आई समाने

By संदीप दाहिमा | Published: March 16, 2024 03:21 PM2024-03-16T15:21:45+5:302024-03-16T15:21:45+5:30

Next

Pulkit Samrat And Kririt Kharbanda: अभिनेता पुलकित समराट और कृति खरबंदा की शादी हुई। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शुक्रवार, 15 मार्च को गुड़गांव में एक समारोह में विवाह रचाया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शादी समारोह में करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में आयोजित किया। 16 मार्च को दोनों ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा की। (फोटो- इंस्टाग्राम)

उन्होंने शादीशुदा जोड़े के रूप में अपनी पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा, "गहरे नीले आकाश से सुबह की ओस तक। नीचे और ऊंचे के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग-अलग धड़कता है, तो वह तुम ही हो। लगातार, लगातार, लगातार, तुम!"। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अपनी शादी में कृति गुलाबी लहंगे में दिखीं, जबकि पुलकित ने ग्रीन शेरवानी पहनी हुई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इससे पहले, वेलेंटाइन डे पर, दोनों ने अपने रोमांटिक गेटअवे से आश्चर्यजनक रूप से समान स्नैपशॉट साझा किए थे, लेकिन यह उनके साथ दिए गए कैप्शन थे, जिन्होंने उनके प्रशंसकों को कही न कहीं बता दिया था कि दोनों शादी करने वाले हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पुलकित समराट और कृति खरबंदा बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)