IPL 2024: जसप्रीत बुमराह की एक्शन में गेंदबाजी करने वाले बॉलर की वीडियो वायरल, देखने वाले रह गए दंग, वीडियो देखें

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गेंदबाज हूबहू बुमराह के एक्शन में गेंदबाजी करता नजर आ रहा है। ये गेंदबाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नेट गेंदबाज मुकेश कुमार हैं। मुकेश कुमार का वायरल वीडियो ध्यान आकर्षित कर रहा है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 30, 2024 10:38 AM2024-04-30T10:38:53+5:302024-04-30T10:40:19+5:30

IPL 2024 viral video Mukesh Kumar impresses with Bumrah-esque action RCB net bowler | IPL 2024: जसप्रीत बुमराह की एक्शन में गेंदबाजी करने वाले बॉलर की वीडियो वायरल, देखने वाले रह गए दंग, वीडियो देखें

बुमराह की एक्शन में गेंदबाजी करने वाले बॉलर की वीडियो वायरल

googleNewsNext
Highlights जसप्रीत बुमराह को दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक माना जाता हैबुमराह की एक्शन में गेंदबाजी करने वाले बॉलर की वीडियो वायरलये गेंदबाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नेट गेंदबाज मुकेश कुमार हैं

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक माना जाता है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे बुमराह इस समय लीग में अपनी आग उगलती गेंदों से धमाल मचा रहे हैं। बुमराह अपने खास एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी एक्शन का नकल करने की कोशिश बहुत सारे नए खिलाड़ी करते रहते हैं लेकिन इसमें सफल होना आसान नहीं है।

इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गेंदबाज हूबहू बुमराह के एक्शन में गेंदबाजी करता नजर आ रहा है। ये गेंदबाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नेट गेंदबाज मुकेश कुमार हैं। मुकेश कुमार का वायरल वीडियो ध्यान आकर्षित कर रहा है। मुकेश कुमार की बुमराह के एक्शन की हुबहू नकल ने प्रशंसकों और क्रिकेट पंडितों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया है। मुकेश कुमार ने प्रतिभाशाली गेंदबाज के लिए एक आशाजनक भविष्य की उम्मीदें जगाई हैं। इससे पहले मुकेश कुमार  2022 में गुजरात टाइटन्स के साथ जुड़े रहे।

मुकेश कुमार का ये वीडियो तब का है जब वह गुजरात टाइटन्स के साथ थे। इस वीडियो में मुकेश बुमराह के अनूठे एक्शन में बिल्कुल वैसी ही गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि बुमराह इस समय मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। वह शानदार गेंदबाजी भी कर रहे हैं लेकिन टीम की हालत खस्ता है। मुंबई 9 मैच खेल चुकी है और अंकतालिका में 6 अंक लेकर नौवें नंबर पर है।

हालांकि जसप्रीत बुमराह 9 मुकाबलों में 14 विकेट लेकर गेंदबाजों में टॉप पर हैं और उनके सिर पर पर्पल कैप भी सजी है। आईपीएल 2024 गेंदबाजों के लिए भयावह सपना साबित हो रहा है और जमकर रन बरस रहे हैं। लेकिन ऐसे में भी बुमराह ने केवल 6.63 की इकॉनमी से रन दिए हैं। वह एक बार पारी में 5 विकेट भी ले चुके हैं। बुमराह ने लीग में अब तक 36 ओवर किए हैं और केवल 239 रन दिए हैं।

Open in app