WWE चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के रास्ते में आए कर्ट हॉकिंस, विशालकाय ब्रॉन स्ट्रोमैन ने धो डाला, देखें वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 23, 2018 03:04 PM2018-01-23T15:04:07+5:302018-01-23T15:09:33+5:30

WWE में वीमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के मिक्स्ड मैच पार्टनर स्ट्रोमैन ने कर्ट हॉकिंस ने धो डाला

WWE: Alex bliss braun strowman beat curt hawkins | WWE चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के रास्ते में आए कर्ट हॉकिंस, विशालकाय ब्रॉन स्ट्रोमैन ने धो डाला, देखें वीडियो

एलेक्सा ब्लिस ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE रॉ विमिंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के पार्टनर और स्टार रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में हुए एक मैच के दौरान कर्ट हॉकिंस को जमकर धोया। दरअसल मंगलवार को हुए WWE के एक लाइव इवेंट के दौरान एलेक्सा ब्लिस रिंग में उतरने जा रही थीं कि उनके कर्ट हॉकिंस ने उनका रास्ता रोक लिया। 

इससे नाराज ब्लिस गुस्से में बैकस्टेज मौजूद अपने मिक्स्ड मैच पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास पहुंची और उनसे कहा कि वह हॉकिंस को मजा चखाएं। इसके तुंरत बाद गुस्से में तमतमाए ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में पहुंचे और वहां मौजूद कर्ट की तरफ बढ़े। स्ट्रोमैन को देखकर हॉकिंस भागने लगे स्ट्रोमैन ने दौड़कर उन्हें पकड़ लिया और पावरस्लैम करते हुए न सिर्फ मैच जीता बल्कि अपनी पार्टनर ऐलेक्सा ब्लिस का बदला भी ले लिया। 

कभी WWE के स्टार खिलाड़ी रहे कर्ट के सितारे अभी गर्दिश में हैं और वह अपने लगातार 160 मैच हार चुके हैं। एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE के मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए पार्टनर बने हैं। ये दोनों अगले हफ्ते अपने मिक्स्ड मैच मुकाबले में बैकी लिंच और सैमी जेन से भिड़ेंगे।

Web Title: WWE: Alex bliss braun strowman beat curt hawkins

डब्लू डब्लू ई से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे