Happy Birthday Undertaker: 3 शादी और 4 बच्चे, ऐसी है मौत के सौदागर अंडरटेकर की पर्सनल लाइफ

By सुमित राय | Published: March 24, 2018 07:29 AM2018-03-24T07:29:28+5:302018-03-24T08:11:45+5:30

Happy Birthday Undertaker: WWE के रिंग के स्टार रेसलर 'द अंडरटेकर' की प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ भी कम रोचक नहीं है।

Happy Birthday Undertaker: WWE star The Undertaker personal life | Happy Birthday Undertaker: 3 शादी और 4 बच्चे, ऐसी है मौत के सौदागर अंडरटेकर की पर्सनल लाइफ

Happy Birthday Undertaker: WWE star The Undertaker personal life

Happy Birthday Undertaker (अंडरटेकर जन्मदिन): WWE के रिंग के स्टार रेसलर 'द अंडरटेकर' की प्रोफेशनल लाइफ तो इंट्रेस्टिंग है ही, उनकी पर्सनल लाइफ भी कम रोचक नहीं है। रेसलिंग की दुनिया में अंडरटेकर के नाम से मशहूर इस रेसलर का असली नाम 'मार्क विलियम कैलवे' है। अंडरटेकर की लाइफ हमेशा से ही मिस्ट्री रही है। रिंग में बेहद खतरनाक नजर आने वाले अंडरटेकर पर्सनल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं और उन्होंने तीन शादियां की हैं व उनके 4 बच्चे हैं।

10 साल चली थी पहली शादी

अंडरटेकर ने पहली शादी साल 1989 में 'जोडी लिन' से की, लेकिन उनकी ये शादी सिर्फ 10 साल चली और साल 1999 में दोनों का तलाक हो गया। साल 1993 में जोडी लिन ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम गुन्नेर विसेंट है।

ऑटोग्राफ देते समय दिल दे बैठे अंडरटेकर

रिंग में रेसलर्स का धूल चटाने वाले अंडरटेकर अपनी शादियों के कारण भी चर्चा में रहते हैं। अंडरटेकर कैलिफोर्निया में एक WWF में ऑटोग्राफ देने के समय 'सारा सेसैन डिएगो' से मिले और उनको दिल दे बैठे। साल 1999 में उन्होंने सारा से शादी कर ली। अंडरटेकर और सारा की दो बेटियां चेसी और ग्रेसी हैं। यह शादी साल 2000 से 2007 तक चली और इसके बाद दोनों का तलाक हो गया।

15 साल छोटी है अंडरटेकर की तीसरी वाइफ

अंडरटेकर ने तीसरी शादी मिशेल मैक्कुल से साल 2010 में की जो अभी तक कायम है। मिशेल और अंडरटेकर की एक बेटी भी है, जिसका जन्म अगस्त 2012 में हुआ था। मिशेल खुद भी एक प्रोफेशनल रेसलर रह चुकी हैं। अंडरटेकर की ये तीसरी शादी काफी सुर्खियों में रही थी, क्योंकि उनकी तीसरी वाइफ मिशेल उनसे 15 साल छोटी हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

English summary :
Happy Birthday Undertaker: Read here the untold story of WWE Champion and legend Undertaker on his Birthday. Undertaker Birthday is a matter of celebration for his fans across world.


Web Title: Happy Birthday Undertaker: WWE star The Undertaker personal life

डब्लू डब्लू ई से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे