देखें वीडियो: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की फिर फिसली जुबान, ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को कहा 'राशिद सनूक'

By आजाद खान | Published: October 27, 2022 01:43 PM2022-10-27T13:43:20+5:302022-10-27T14:12:01+5:30

वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को बधाई देते हुए कहते है, "हमें ब्रिटेन से जुड़ी एक न्यूज सुनी है। राशिद...राशिद... राशिद सनूक नए ब्रिटिश पीएम बन गए हैं।"

US President Joe Biden slips again calls British PM Rishi Sunak Rashid Sanook Watch video | देखें वीडियो: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की फिर फिसली जुबान, ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को कहा 'राशिद सनूक'

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsअमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन द्वारा ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक का नाम गलत तरीके से लेने का मामला सामने आया है। इसके कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इससे पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ इस तरीके के घटना घट चुकी है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई क्लिप वायरल हो रहे है जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन द्वारा ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक के नाम को गलत तरीके से उच्चारण करते हुए देखा गया है। इस घटना के कई क्लिप के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन्स भी दे रहे है। 

दरअसल, व्हाइट हाउस में दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को बधाई दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने पीएम ऋषि सुनक का नाम गलट उच्चारण कर दिया जिसके बाद घटना का वीडियो वायरल होने लगा। 

वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने क्या कहा

आपको बता दें कि सोमवार 24 अक्टूबर को यह घटना घटी है जब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन व्हाइट हाउस में दिवाली सेलिब्रेशन के एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे। इस दौरान वे ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को उनके पीएम बनने पर बधाई दे रहे थे। 

वायरल वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को यह कहते हुए सुना गया, "हमें ब्रिटेन से जुड़ी एक न्यूज सुनी है। राशिद...राशिद... राशिद सनूक नए ब्रिटिश पीएम बन गए हैं।" 

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे है मजे

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब मजे ले रहे है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि एक बार फिर जो बाइडेन सोते हुए पाए गए हैं। वहीं एक और यूजर ने अमेरिकी राष्ट्रपति के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये व्हाइट हाउस कैसे चला लेते हैं? 

ऐसे में कुछ यूजर्स अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के पक्ष में कमेंट कर रही है और कह रहे है कि उन्होंने जानबूझकर नहीं किया है, उनकी जुबान फिसल गई है। वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स है जो उनकी आलोचना और उन पर तंज भी कस रहे है। 

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब संबोधन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ ऐसा कुछ हुआ है। इससे पहले भी एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को हवा में हैंडशेक करते हुए देखा गया है। 

Web Title: US President Joe Biden slips again calls British PM Rishi Sunak Rashid Sanook Watch video

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे