न्यूजर्सी में भारतीय दंपत्ति की मौत की जांच कर रहे हैं अमेरिकी अधिकारी

By भाषा | Published: April 9, 2021 09:17 PM2021-04-09T21:17:14+5:302021-04-09T21:17:14+5:30

US officials investigating the death of an Indian couple in New Jersey | न्यूजर्सी में भारतीय दंपत्ति की मौत की जांच कर रहे हैं अमेरिकी अधिकारी

न्यूजर्सी में भारतीय दंपत्ति की मौत की जांच कर रहे हैं अमेरिकी अधिकारी

(योशिता सिंह)

न्यूयॉर्क, नौ अप्रैल अमेरिकी अधिकारी न्यूजर्सी में अपने घर में मृत पाए गए भारतीय दंपत्ति की मौत के मामले में जांच कर रहे हैं। उन्हें संभवत: चाकू मारा गया था।

आईटी पेशेवर बालाजी भारत रुद्रवार (32) और उसकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार (30) के शव न्यूजर्सी में नॉर्थ आर्लिंग्टन के रिवरव्यू गार्डन्स परिसर में उनके 21 गार्डन्स टेरेस अपार्टमेंट में मिले।

न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास के अधिकारियों ने इस घटना को बेहद दुखद बताया और कहा कि वे मृतक के परिवार के संपर्क में हैं।

बर्गन काउंटी के अभियोजक मार्क मुसेल्ला ने एक बयान में कहा कि नॉर्थ आर्लिंग्टन पुलिस डिपार्टमेंट और बर्गन काउंटी अभियोजन कार्यालय की प्रमुख अपराधों वाली इकाई ‘मेजर क्राइम यूनिट’ नॉर्थ आर्लिंग्टन के 21 गार्डन्स टेरेस स्थित अपार्टमेंट के अंदर मिले दो व्यक्तियों के शव के मामले की जांच कर रही है।

मुसेल्ला ने कहा कि सात अप्रैल को एक सजग निवासी ने अपने पड़ोसी की कुशलता की चिंता होने पर 911 को फोन किया था जिसके बाद शाम पांच बजकर 40 मिनट पर पुलिस वहां पहुंची।

बयान में कहा गया, “अधिकारियों ने बलपूर्वक फ्लैट में प्रवेश किया और वहां एक पुरुष और महिला को मृत पाया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: US officials investigating the death of an Indian couple in New Jersey

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे