पर्ल हार्बर में गोलीबारी, दो की मौत, भारतीय वायुसेना ने कहा-एयर चीफ मार्शल भदौरिया सुरक्षित हैं

By भाषा | Published: December 5, 2019 10:17 AM2019-12-05T10:17:09+5:302019-12-05T10:17:09+5:30

हवाई के पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में बुधवार को एक अमेरिकी नाविक ने गोलीबारी कर दी.

Two killed in Hawaii's Pearl Harbor base shooting iaf chief present at base safe | पर्ल हार्बर में गोलीबारी, दो की मौत, भारतीय वायुसेना ने कहा-एयर चीफ मार्शल भदौरिया सुरक्षित हैं

फाइल फोटो

Highlightsवायुसेना प्रमुख पर्ल हार्बर में अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर ठहरे हुए हैं और गोलीबारी नौसैन्य अड्डे पर हुई। अधिकारी ने बताया कि ये दोनों जगह एक दूसरे के निकट नहीं हैं।

भारतीय वायु सेना ने अमेरिका के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में गोलीबारी के मद्देनजर बृहस्पतिवार को कहा कि अमेरिकी सैन्य अड्डे पर मौजूद एयर स्टाफ के प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया सुरक्षित हैं। वायुसेना प्रमुख भदौरिया हिंद प्रशांत क्षेत्र में बदलते सुरक्षा परिदृश्य पर बातचीत के लिए विभिन्न वायुसेना बलों के प्रमुखों के सम्मेलन में भाग लेने के लिए इस समय हवाई स्थित अमेरिकी अड्डे पर हैं।

भारतीय वायुसेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘वायुसेना प्रमुख और उनका दल सुरक्षित है।’’ एक अन्य अधिकारी ने बताया कि वायुसेना प्रमुख पर्ल हार्बर में अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर ठहरे हुए हैं और गोलीबारी नौसैन्य अड्डे पर हुई। अधिकारी ने बताया कि ये दोनों जगह एक दूसरे के निकट नहीं हैं।

प्राप्त खबरों के मुताबिक हवाई के पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में बुधवार को एक अमेरिकी नाविक ने गोलीबारी कर दी, जिसके कारण एक लोग की मौत हो गई जबकि कुछ घायल हो गए। बाद में हमलावर ने आत्महत्या कर ली। 

Web Title: Two killed in Hawaii's Pearl Harbor base shooting iaf chief present at base safe

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे