कांस में रेड कार्पेट पर यूक्रेन युद्ध का टॉपलेस महिला ने जताया विरोध, कहा- हमारा रेप करना बंद करो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 21, 2022 10:05 AM2022-05-21T10:05:31+5:302022-05-21T10:07:00+5:30

कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर उतरी एक महिला शुक्रवार को अचानक से तब सुर्खियों में आ गई जब उसने यूक्रेन में जारी युद्ध के विरोध में अपने कपड़े उतारे। यही नहीं, महिला ने अपने शरीर को यूक्रेनी झंडे के रंग में रंगा हुआ था और रेड कार्पेट पर "स्टॉप रेपिंग अस" शब्दों के साथ रंग कर पहुंच गई।

Topless Woman's Ukraine Protest On Cannes Red Carpet Says Stop Raping Us | कांस में रेड कार्पेट पर यूक्रेन युद्ध का टॉपलेस महिला ने जताया विरोध, कहा- हमारा रेप करना बंद करो

कांस में रेड कार्पेट पर यूक्रेन युद्ध का टॉपलेस महिला ने जताया विरोध, कहा- हमारा रेप करना बंद करो

Highlightsलाल रंग के अंडरपैंट पहनी महिला ने रेड कार्पेट पर चिल्लाया और सुरक्षा गार्डों द्वारा नेतृत्व किए जाने से पहले फोटोग्राफरों के लिए पोज दिया।इस स्टंट ने रेड कार्पेट पर मेहमानों की परेड को कुछ समय के लिए बाधित कर दिया। 

कांस: कांस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन इस बार 17 मई से 28 मई के बीच किया जा रहा है। फ्रांस में आयोजित हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल की इस समय पूरी दुनिया में काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर उतरी एक महिला शुक्रवार को अचानक से तब सुर्खियों में आ गई जब उसने यूक्रेन में जारी युद्ध के विरोध में अपने कपड़े उतारे। 

यही नहीं, महिला ने अपने शरीर को यूक्रेनी झंडे के रंग में रंगा हुआ था और रेड कार्पेट पर "स्टॉप रेपिंग अस" शब्दों के साथ रंग कर पहुंच गई। लाल रंग के अंडरपैंट पहनी महिला ने रेड कार्पेट पर चिल्लाया और सुरक्षा गार्डों द्वारा नेतृत्व किए जाने से पहले फोटोग्राफरों के लिए पोज दिया। इस स्टंट ने रेड कार्पेट पर मेहमानों की परेड को कुछ समय के लिए बाधित कर दिया। 

बता दें कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने कहा कि पिछले महीने जांचकर्ताओं को छोटे बच्चों के यौन उत्पीड़न सहित रूसी सैनिकों के कब्जे वाले क्षेत्रों में "बलात्कार के सैकड़ों मामलों" की रिपोर्ट मिली थी। जेलेंस्की ने मंगलवार को कांस के उद्घाटन समारोह में अपने देश के लिए सहायता के लिए एक वीडियो अपील शुरू की थी। मालूम हो, यूक्रेन युद्ध इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में मुख्य थीम है।

Web Title: Topless Woman's Ukraine Protest On Cannes Red Carpet Says Stop Raping Us

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे