2023 के लिए पूर्व रूसी राष्ट्रपति ने की भविष्यवाणियां, कहा- अमेरिका में होगा गृहयुद्ध, एलन मस्क को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 27, 2022 09:06 AM2022-12-27T09:06:07+5:302022-12-27T12:06:30+5:30

रूसी अधिकारी दिमित्री मेदवेदेव ने साल 2023 के लिए भविष्यवाणी की। इस दौरान उन्होंने एलन मस्क से लेकर यूरोपीय संघ तक के बारे में बात की।

Russian official Dmitry Medvedev makes predictions for 2023 | 2023 के लिए पूर्व रूसी राष्ट्रपति ने की भविष्यवाणियां, कहा- अमेरिका में होगा गृहयुद्ध, एलन मस्क को लेकर कही ये बात

2023 के लिए पूर्व रूसी राष्ट्रपति ने की भविष्यवाणियां, कहा- अमेरिका में होगा गृहयुद्ध, एलन मस्क को लेकर कही ये बात

Highlightsदिमित्री मेदवेदेव ने कहा कि ब्रिटेन यूरोपीय संघ में फिर से शामिल होगाउन्होंने ये भी कहा कि तेल की कीमतें बढ़कर 150 डॉलर प्रति बैरल हो जाएंगीमेदवेदेव ने कहा कि पोलैंड और हंगरी पूर्व यूक्रेन के पश्चिमी हिस्सों पर कब्जा कर लेंगे

मॉस्को: उच्च रैंकिंग वाले रूसी अधिकारी और पूर्व राष्ट्रपति दिमित्री मेदवेदेव ने सोमवार को साल 2023 के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा कि ब्रिटेन यूरोपीय संघ में फिर से शामिल होगा और तेल की कीमतें बढ़कर 150 डॉलर प्रति बैरल हो जाएंगी। सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मेदवेदेव ने कहा कि पोलैंड और हंगरी पूर्व यूक्रेन के पश्चिमी हिस्सों पर कब्जा कर लेंगे। 

उन्होंने ये भी कहा कि पोलैंड, बाल्टिक राज्यों, चेकिया, स्लोवाकिया, कीव गणराज्य और अन्य निर्वासितों सहित जर्मनी और उसके उपग्रहों के क्षेत्र को चौथे रीच में शामिल किया जाएगा। भविष्यवाणी करते हुए मेदवेदेव ने कहा, "नए साल की पूर्व संध्या पर हर कोई भविष्यवाणियां कर रहा है। कई भविष्यवादी परिकल्पनाओं के साथ आते हैं, जैसे कि बेतहाशा और यहां तक ​​​​कि सबसे बेतुके लोगों को बाहर करने के लिए प्रतिस्पर्धा करना।"

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "पोलैंड और हंगरी पूर्व में मौजूद यूक्रेन के पश्चिमी क्षेत्रों पर कब्जा कर लेंगे। चौथा रीच बनाया जाएगा, जिसमें जर्मनी और उसके उपग्रह, यानी पोलैंड, बाल्टिक राज्य, चेकिया, स्लोवाकिया, कीव गणराज्य और अन्य निर्वासित क्षेत्र शामिल होंगे।" मेदवेदेव की भविष्यवाणी में से एक ये था कि फ्रांस और "चौथे रैह" के बीच युद्ध छिड़ जाएगा और इस प्रक्रिया में यूरोप विभाजित हो जाएगा, जबकि पोलैंड का विभाजन हो जाएगा।

दिमित्री मेदवेदेव ने ये भी कहा कि उत्तरी आयरलैंड ब्रिटेन से अलग होकर आयरलैंड गणराज्य में शामिल होगा। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि नए गृह युद्ध के अंत के बाद दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क कई अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा, "अमेरिका, कैलिफोर्निया में गृहयुद्ध छिड़ जाएगा। और परिणामस्वरूप टेक्सास स्वतंत्र राज्य बन गया। टेक्सास और मेक्सिको एक संबद्ध राज्य बनाएंगे। एलन मस्क कई राज्यों में राष्ट्रपति चुनाव जीतेंगे, जो नए गृहयुद्ध की समाप्ति के बाद जीओपी को दे दिए गए होंगे।" 

 

Web Title: Russian official Dmitry Medvedev makes predictions for 2023

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे